जैकलीन ने फुलकारी को दिया नया ट्विस्ट, OverSized Coat ने भी बटोरी लाइमलाइट

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 04:25 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी नैचुरल खूबसूरती और अपनी दमदार एक्टिंग के साथ बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। उन्होंने जिस तेजी से बॉलीवुड में मुकाम हासिल किया, शायद ही कोई अभिनेत्री होगी जिसने इतनी जल्दी फैंस के दिलों में खास वजह बनाई हो। अपनी खूबसूरती के साथ जैकलीन अपने बेस्ट ड्रैसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वैस्टर्न हो या ट्रैडीशनल, जैकलीन का हर लुक तेजी से वायरल हो जाता है जिसे लोग खूब पसंद भी करते है। हाल ही में जैकलीन स्टाइलिश लुक देखने को मिला। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं अगर बात करें जैकलीन के लुक की तो ब्लैक आफ शोल्डर टाॅप और फुलकारी जैगिंग में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

 

एक्ट्रेस ने फुलकारी जैगिंग को ब्लैक ओवर कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है। वहीं जैकलीन के गले लाॅन्ग एंटिक डिजाइन वाला नेकलेस उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। 

PunjabKesari

न्यूड मेकअप और स्टाइलिश बन के साथ जैकलीन ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस', 'किक 2' और 'सर्कस' में नजर आने वाली है। हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' का पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें जैकलीन के अलावा, सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम भी दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static