जैकलीन ने स्टाफ मेंबर के लिए दशहरा बनाया खास, सेट पर दिया शानदार तोहफा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 10:50 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की खूबसूरती के दीवाने हजारों है। वहीं लोग उनके ड्रैसिंग स्टाइल को भी खूब पसंद करते हैं। जैकलीन का दूसरों के प्रति अच्छा व्यवहार उनके फैंस को काफी पसंद है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की दरियादिली देखने को मिली। उन्होंने दशहरे के शुभ अवसर पर अपने स्टाफ मेंबर को ऐसा सरप्राइज दिया जिसे देख वह हैरान रह गया। 

खबरों की मानें तो जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की है। ऐसा कहा जा रहा है कि जैकलीन के बाॅलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही ये स्टाफ मेंबर उनके साथ है। सोशल मीडिया पर कार के साथ जैकलीन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें वह ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रही है। 

जैकलीन ने अपने स्टाफ मेंबर को गिफ्ट करने के लिए कार पहले से बुक करवा ली थी। लेकिन वह ये नहीं जानती थी कि कार की डिलीवरी कब होगी। कार उनके फिल्म के सेट पर डिलीवर की गई। जहां वह ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए शूटिंग कर रही थी। कार की डिलीवरी के बाद जैकलीन ने अपने स्टाफ मेंबर को उसकी चाबी सौंप दी। इस दौरान वह कार की पूजा करते हुए भी दिखाई दी।

आपको बता दें इससे पहले भी जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को कार गिफ्ट कर चुकी हैं। वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार नेटफिलिक्स पर आई फिल्म 'मिस्टर सीरियल किलर' में दिखाई दी थी। उनकी आपकमिंग फिल्मों में 'किक 2' और 'सर्कस' शामिल है।

Content Writer

Bhawna sharma