किराए के मकान से आलिशान घर में शिफ्ट हुए जैकी श्राॅफ, किसी महल से कम नहीं अंदर का नजारा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 06:23 PM (IST)

बाॅलीवुड सेलेब्स एक के बाद एक नया घर खरीद रहे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और जाह्नवी कपूर समेत कई सेलेब्स नया आशियाना खरीद चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर जैकी श्राफ का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में जैकी श्राॅफ ने मुंबई के के सबसे मंहगे इलाके रुस्तमजी पैरामाउंट में बेहद आलीशान घर खरीदा है। जहां वह अपने पूरे परिवार के साथ शिफ्ट हो चुके हैं। 

8 बेडरूम वाला ये घर अंदर से बेहद खूबसूरत है। एक्टर के नए घर से समुंद्र की लहरों का मजा लिया जा सकता है।

इसके अलावा उनके नए आशियाने में जिम, गेम रूम, स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं हैं।

जिम में टाइगर और जैकी श्राॅफ के लिए वर्कआउट करने के सारे इक्यूपमेंट्स भी मौजूद है।

वहीं इस कॉम्प्लेक्स में आर्टिफिशियल रॉक क्लाइम्बिंग एरिया भी है।

घर के इनसाइड एरिया की दीवारों पर कलरफुल पेंटिंग देखने को मिलेगी। 

यहां सेलेब्स के एंजाॅय करने के लिए एक स्टारगेजिंग डेक भी है।

बता दें इससे पहले श्रॉफ परिवार कार्टर रोड की इमारत में किराए पर रहता था। दरअसल, साल 2002 में जैकी श्राॅफ की पत्नी आयशा ने 'बूम' फिल्म बनाई थी। मगर रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म लीक हो गई थी। डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म के लीक होने के चलते अपने हाथ पीछे खींच लिए थे। किसी तरह फिल्म रिलीज तो हुई लेकिन बुरी तरह पिट गई। जिस वजह से श्रॉफ फैमिली को अपना बांद्रा स्थित चार बैडरूम का अर्पाटमेंट बेचना पड़ा था। 

टाइगर श्राॅफ उस समय 11 साल के थे। एक इंटरव्यू में टाइगर ने बताया था किएक-एक करके घर का सारा सामना बेचना पड़ा। मां का आर्टवर्क, लैम्प और वे चीजें जिन्हें देखकर मैं बड़ा हुआ, वे सब जाने लगीं। मुझे फर्श पर सोना पड़ा। हालांकि टाइगर ने मां आयशा श्राॅफ से वादा किया कि वह उनके घर को वापस दिलाकर रहेंगे। मगर उनके परिवार ने वहीं रहने का फैसला किया और नया घर नहीं खरीदा।

Content Writer

Bhawna sharma