Sa Re Ga Ma Pa:  लिटिल चैंप सिकंदर पर मेहरबान हुए जैकी श्रॉफ, खुल गई पंजाब के लड़के की किस्मत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 04:42 PM (IST)

टीवी के पॉप्युलर सिंगिंग रियलिटी शो सरेगामापा 9 को अपना विनर मिल चुका है। सिक्किम की रहने वाली जेटशेन डोहना लामा ने ट्रॉफी अपने ना कर ली है। ग्रैंड फिनाले पर जहां  जेटशेन के सिर पर जीत का ताज सजा तो वहीं 9 साल के फाइनलिस्ट हर्ष सिकंदर की किस्मत भी खुल गई। 


भले ही हर्ष शो जीत नहीं पाए लेकिन उन्होंने एक्टर जैकी श्रॉफ का दिल जरूर जीत लिया। यही कारण है कि एक्टर ने उनकी मदद के लिए बड़ा ऐलान किया है। दरअसल जैकी श्रॉफ लिटिल चैंप्स ग्रैंड फिनाले में बतौर गेस्ट पहुंचे थे, इस दौरान वह सिकंदर की आवाज से बेहद प्रभावित हुए। 


हर्ष सिकंदर का परफॉर्मेंस देखकर वो इस कदर भावुक हो गए कि उसे गले लगा लिया और साथ ही ऐलान किया कि वह इस बच्चे को  लैपटॉप देंगे और साथ ही  साल भर के लिए इंटरनेट और बिजली के बिल का भुगतान करने का वादा भी एक्टर ने किया। बता दें कि पिता की मौत हाेने के चलते हर्ष अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला है।

यह सुनकर जानने के बाद जैकी श्रॉफ ने कहा- 'मैं आपको ऑनलाइन क्लास के लिए एक लैपटॉप दूंगा, ताकि आप घर पर ही सीख और पढ़ सकें।’ उन्होंने सिकंदर से कहा- ‘आपकी आवाज इतनी प्योर है कि यह हर किसी के दिल को छू जाती है। मैं चाहता हूं कि आप इसे और बेहतर बनाने और अपने टैलेंट को और भी निखारने पर ध्यान दें।'

वहीं शो के खत्म होने के बाद हर्ष अपने घर पंजाब के जालंधर में वापस लौट आए हैं, जहां उनका शानदार स्वागत हुआ। इस दौरान लिटिल चैंप्स ने कहा कि वह  इतने बड़े मंच पर अपनी मां और चाचा की बदौलत पहुंच पाए थे। उनकी मां का कहना है कि वह  बहुत खुश है कि उसका बेटा इतनी बड़ी स्टेज पर अपने जालंधर और अपने पंजाब का नाम रोशन करके आया है।
 

Content Writer

vasudha