भारतीय फेमस डिजाइनर नीता लुल्ला के गाउन में दिखीं ट्रंप की बेटी इंवाका

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2017 - 03:18 PM (IST)

हाल में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और एडवाइजर इवांका ट्रंप ग्लोबल एंटरप्रनोरशिप समिट में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचीं। इंवाका और उनके साथ आया प्रतिनिधिमंडल करीब 3 बजकर 15 मिनट पर शमशाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचा और दोपहर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में हिस्सा लिया।  

इस दौरान इवांका ट्रंप एलिगेंट ड्रैस में दिखाई दी, जो राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था। नीता लुल्ला ने सुनिश्चित किया कि वह इवांका ट्रंप के आउटफिट्स में इंडियन एलिमेंट का इस्तेमाल जरूर करती है।

इवांका ट्रंप के नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के दौरान आईवरी और गोल्डन सिल्क ड्रैस पहनी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही।

वहीं मंगलवार रात को डिनर के दौरान इंवाका ट्रंप ने डिजाइनर नीता लुल्ला का डिजाइन किया ब्लू और गोल्डन गाउन पहना।

इस गाउन में सिल्क थ्रेड और ऐतिहासिक शहर वाराणसी में बारीक बुनाई वाले सिल्क का इस्तेमाल हुआ है, जो वृंदावन गार्डन से इंस्पायर्ड था। 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इवांका से मुलाकात के दौरान उन्हें स्पैशल तोहफा भी दिया। यह तोहफा लकड़ी का एक बॉक्स था, जिस पर गुजरात की फॉक कारीगरी की गई थी। यह कारीगरी सडेली क्राफ्ट के नाम से जानी जाती है, जिसे सूरत के आसपास के इलौका में ही बनाया जाता है।

डिनर में इंवाका ट्रंप ने पीएम मोदी के साथ हैदराबाद के ऐतिहासिक फलकनुमा पैलेस में भारतीय पकवान का स्वाद लिया। इसके अलावा इंवाका ट्रंप ने आज पैनल डिसक्शन के दौरान रेड कलर की ड्रैस पहनी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 

Punjab Kesari