अथिया के इस सूट को तैयार करने में लगे थे 2000 घंटे, डिजाइनर Ritu Kumar ने बताई पूरी डिटेल

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 06:43 PM (IST)

शादी के इतने दिनों बाद भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल के चर्चे कम होते दिखाई नहीं दे रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया इनकी तस्वीरों के साथ भरा हुआ है।  अथिया के ब्राइडल लुक की डिटेल तो हम बता चुके हैं आज उनकी हल्दी वाली ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। 


डिजाइनर Ritu Kumar ने अपने पेज में अथिया की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर उनके आउटफिट की पूरी डिटेल बताई है। इसमें कहा गया कि  हल्दी सेरेमनी  के लिए अथिया ने हमारे कलेक्शन से  गोल्डन कलर का हैवी एम्बेलिश्ड सूट कैरी किया। 

राजस्थान की रॉयल्टी गोटा कढ़ाई के साथ सजाए गए इस घाघरा सूट को बनाने में  2000 से ज्‍यादा घंटे लगे। याद हो कि उनके ब्राइडल लहंगे को तैयार करने में 10 हजार घंटो लगे थे। इस गोल्डन सूट में भी जटिल रूप से हाथ से कढ़ाई की गई थी, जो देखने में बेहद प्यारी लग रही थी। 


2023 की इस पहली बॉलीवुड दुल्हन ने निश्चित रूप से साल का रंग मूड सेट कर दिया है। ड‍िजानर ऋतु कुमार के अनुसार अथिया के इस खूबसूरत आउटफिट को सजाने के लिए  पुरानी तकनीक का उपयोग किया गया था।

अथिया ने अपने लुक को खुले बालों और सिर्फ एक चौड़े मांग-टीका के साथ कंप्लीट किया था। हालांकि उनका ये खूबसूरत कुछ देर बाद हल्दी के रंग में पूरी तरह रंग गया था।  तस्वीरों में देख सकते हैं कि हल्दी सेरिमनी में दूल्हा- दुल्हन किस तरह एक दूसरे को रंग रहे हैं। 

 हल्दी सेरिमनी में राहुल और अथिया  बेहद खुश नजर आए और वही केएल राहुल की हल्दी तो कुर्ता फाड़ स्टाइल में हुई थी । खैर ब्राइडल लहंगे के बाद अथिया का हल्दी लुक भी खूब वाहवाही लूट रहा है। 


   

Content Writer

vasudha