हमास के खिलाफ जंग के लिए तैयार हैं इजरायली एक्ट्रेस, साथ देने के लिए भारत को कहा- थैंक्यू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2023 - 12:43 PM (IST)

युद्धग्रस्त इजराइल इस समय बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है। जहां हजारों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है वहीं लाखों लोग अपनी जिंदगी बचाने के लिए इधर- उधर भटक रहे हैं। इस मुश्किल हालात में भारत ने खुलकर इजरायल का समर्थन करने की घोषणा की है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि- भारत इजरायल के साथ है और आतंकवाद के हर रूप की घोर निंदा करता है। अब इसे लेकर इजरायली एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।


दरसअल  इजराइल की एक्ट्रेस रोना ली शिमोन  अपने देश में चल रहे युद्ध को लेकर काफी परेशान है। उन्होंने ना सिर्फ आतंकी हमले की निंदा की है बल्कि भारत का भी  शुक्रिया अदा किया है। समाचार एजेंसी एएनआई से खास बातचीत करते हुए Rona Lee Shimon ने कहा- वह हमास के खिलाफ जंग के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि इजरायल की जीत के लिए उन्हें जो कुछ भी करना पड़ा वह करेंगी। 


 'फौदा' सीरीज में अहम भूमिका निभा चुकीं Rona Lee Shimon ने मुश्किल वक्त में साथ देने पर भारत का धन्यवाद करते हुए कहा- मैं भारत जैसे महान सहयोगी देश के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। मुझे भारत के लोग बहुत अच्छे लगते हैं। यह सबसे अच्छी चीज है जो आप हमारे लिए कर रहे हैं और इसी तरह हमारे साथ खड़े रहिए।  ऐसे समय पर कोई आपके साथ खड़ा होकर ऐसे डरावने आतंकी हमले की निंदा करता है, यही सबसे अच्छी बात है।


एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'इस्राइल का प्रत्येक नागरिक आतंकियों द्वारा बंधक बनाए गए लोगों को वापस लाने के उद्देश्य का समर्थन करता है। हम उन्हें वापस लाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि फेमस सीरीज फौदा में रोना ली शिमोन ने नुरित का किरदार अदा किया था। जो आतंक को मिटाने वाले इजरायल समूह का हिस्सा होती हैं।

Content Writer

vasudha