शाहिद के घर जाने से डरते हैं ईशान, एंट्री के लिए भाभी मीरा के रुल करने पड़ते हैं फॉलो

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 02:28 PM (IST)

भाभी और देवर का रिश्ता बहुत ही खास होता है। बॉलीवुड में भाभी और देवर के बहुत से रिश्ते है जिनमें बहुत अधिक प्यार है। ऐसा ही रिश्ता है अभिनेता ईशान खट्टर और उनकी मीरा राजपूत के बीच। धड़क फिल्म के बाद ईशान ने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना ली है। हाल ही में नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह की बातें बताई। 

 

नेहा ने जब ईशान से कहा कि उनकी भाभी मीरा का आरोप है कि वह अपने भाई के घर पर सही से व्यवहार नहीं करते है? इस बारे में जवाब देते हुए ईशान ने कहा कि यह पूरी तरह से गलत है। उनकी भाभी मीरा द्वारा घर पर कुछ नियम बनाए गए है जिन्हें वह पूरी तरह से फॉलो करते है। 

 

जैसे की मीरा को कमरों के बीचों बीच जूतें रखना पसंद नहीं है। उन्होंने जूते रखने के लिए एक कोना तय किया हुआ है। उन्होंने अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए सबसे पहले इन नियमों का पालन करना सीखा। इसके लिए सबसे पहले उन्होंने सीखा अपने जूतों को वहां उतारो, जहां उनकी जगह है। उसके बाद शांति से घर घुसो। 

ईशान को एक नहीं कई बार शाहिद कपूर के घर जाते हुए देखा गया है। बता दें मीरा और शाहिद कपूर की 2015 में शादी हुई थी। अब दोनों के दो बच्चे मीशा और जैन कपूर हैं। वहीं ईशान जल्द ही खाली पीली ने नजर आएंगे। 

 

Content Writer

khushboo aggarwal