अभिषेक के सिर अभी भी चढ़ा है ईशा का खुमार, तंज कसने पर एक्ट्रेस बोली- 'कितना जलेगा'

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 05:37 PM (IST)

बिग- बॉस 17 तो खत्म हो गया, लेकिन इसमें आए एक्स कपल अभिषेक कुमार और ईशा मावलीय का ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। जहां दोनों के एक से बढ़कर गाने रिलीज हो रहे हैं, वहीं हाल ही में दोनों की लड़ाई भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली। दोनों ने अपने इंस्टा स्टोरी से ही एक- दूसरे को जमकर ताने मारे। 

अभिषेक ने कसा ईशा को तंज

अभिषेक ने अपने इंस्टा पर शायरी के अंदाज में लिखा, 'मेरे साथ जो किया किसी और के साथ मत करना। हम इंसान से ना सही पर उस खुदा से डरना। उसका भी लगता है वही हाल है जो मेरा था। अभी संभल जाओ बाद में पछताओगी वरना।'

ईशा ने भी सुनाई अभिषेक को खरी- खोटी

वहीं ईशा भी कहां चुप रहने वाली थी। उन्होंने भी एक स्टोरी शेयर की, 'अर्ज किया है, मेरे नाम पर ऐसे कब तक पलेगा? एसी चला ले भाई और कितना जलेगा।' अब भले ही दोनों ने एक- दूसरे का नाम ना लिखा हो, लेकिन क्लीयर है कि ये बातें दोनों किसे कह रहे हैं।

समर्थ का भी दिल तोड़ चुकी हैं ईशा

बता दें, अभिषेक से ब्रेकअप के बाद ईशा, समर्थ को डेट कर रही थीं। हालांकि अब इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया है। ईशा का कहना है कि वो सिंगल हैं और अब रिलेशनशिप में पड़ना ही नहीं चाहती हैं। वहीं कुछ दिनों पहले समर्थ ने खुद जब ब्रेकअप की खबर दी थी तो उन्होंने कहा था कि हम अब साथ नहीं हैं। हमारा ब्रेकअप हो गया है। इसके पीछे की वजह पूछने पर समर्थ ने कहा था मैं अब इसके बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। जो हो गया वो हो गया। हो सकता है कि इसी ब्रेकअप की वजह से अभिषेक से ईशा को तंज कसा हो। बता दें, अभिषेक ने समर्थ को घर के अंदर ही कह दिया था कि ईशा बहुत जल्द उससे ब्रेकअप कर लेगी।

Content Editor

Charanjeet Kaur