डिजाइनर सब्यसाची की आउटफिट्स में रॉयल दिखी ईशा और नीता अंबानी, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 10:30 AM (IST)

ईशा-आनंद की शादी से पहले 8-9 दिसंबर को उदयपुर में दो दिन संगीत सेरेमनी का सेलिब्रेशन चला। तभी से अंबानी परिवार में फंक्शन देखने को मिल रहे हैं जिसमें बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की जानी-मानी हस्तियों ने खूब एन्जॉय किया। शनिवार यानी 15 दिसंबर को मुंबई में ईशा और आनंद पीरामल द्वारा दूसरा और आखिरी रिसेप्शन रखा गया। यह रिसेप्शन सिर्फ रिलाइंस कंपनी के कर्मचारियों के लिए रखा गया था जहां एक बार फिर ईशा अंबानी और उनकी मां नीता ने सारी लाइमलाइट बटौर लीं। 

सब्यसाची के वेलवेट ब्राइडल लहंगे में ईशा दिखी रॉयल

इस रिसेप्शन के लिए ईशा अंबानी ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का वेलवेट रेड कलर कलर का लहंगा चूज किया जो ईशा को रॉयल ब्राइड लुक दे रहा था। लहंगे पर सिल्वर जरदोसी, सलमा-सितारा ,दाबका और बुलियन वर्क देखने को मिला जिसके साथ ईशा ने वेलवेट हैवी इम्ब्रॉयडर्ड बॉर्डर वाला दुपट्टा कैरी किया। पर्ल व कुंदन ज्वेलरी से अपने रॉयल लुक को कंप्लीट किया। 

नीता अंबानी ने भी चूज किया सब्यसाची का वेलवेट लहंगा 

ईशा अंबानी की मां नीता अंबानी ने भी सब्यसाची की कलेक्शन को अहमियत दी। उन्होंने कस्टम पर्पल वेलवेट लहंगा पहना जिसमें वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। लहंगे पर सिल्वर जरदोसी, सलमा-सितारा ,दाबका और बुलियन वर्क देखने को मिला जिसके साथ नीता ने चौकर स्टाइन नेकलेस व ईयररिंग्स कैरी किए। 

मुकेश अंबानी ने भी पहनी इसी डिजाइनर की शेरवानी 

मुकेश अंबानी ने कस्टम आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी थी जिसपर रेशम और जरी का वर्क किया गया था। इसमें गोल्ड के बंगाल टाइगर बटन का इस्तेमाल किया गया था जिसमें मोती जड़े हुए थे।


 

Content Writer

Sunita Rajput