ऑल ब्लैक लुक में मेट गाला के रेड कार्पेट पर उतरी Isha Ambani, महंगे हैंडबैग ने खिंचा सबका ध्यान

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 04:25 PM (IST)

मेट गाला का शानदार आगाज हो चुका है। देश के सबसे चर्चित फैशन शो में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई हस्तियों ने शिरकत की। सभी ने अपने फैशन के साथ लोगों को अट्रैक्ट किया वहीं इस लिस्ट में मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी ने भी शिरकत की। ऑल ब्लैक ड्रेस में ईशा बेहद ही खूबसूरत दिख रही थी। आपको बता दें कि ईशा काफी समय से मेट गाला कि हिस्सा बन रही हैं। 

ऑल ब्लैक ड्रेस में लूटी वाहवाही 

ईशा अंबानी ने मेट गाला लुक के लिए ऑल ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की। उनकी ड्रैस फेमस नेपाली और अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन की थी। आपको बता दें कि एक्ट्रसे आलिया भट्ट की ड्रेस ने भी प्रबल ने ही डिजाइन की थी। ईशा ने ब्लैक सैटिन साड़ी गाउन ड्रेस पहनी थी । उनकी ड्रेस की क्रेप को हजारों क्रिस्टल और मोतियों के साथ सजाया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ईशा ने अपने लुक के साथ कई सारे हसीनाओं को पीछे छोड़ दिया है। 

ब्लैक सैटिन गाउन पर किया गया सिल्वर क्रिस्टल मोतियों का वर्क किया हुआ था जो उनके लुक में एक तरह का ग्लैमर एड कर रहा था। 

उन ग्लॉसी लिपस्टिक, ब्लशर , हाईलाइटर लगाकर ईशा ने अपना लुक कंप्लीट किया। आईलाइनर मस्कारे से आंखों को डिफाइन करके ईशा ने अपने मेकअप को फाइनल टच दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ईशा के गाउन में ब्लैक टेल भी लगी थी जो उनकी ड्रेस को एक ग्लैम लुक दे रही थी। 

ईशा के द्वारा पहने गए गाउन साड़ी पर हैंड एंब्रॉयडरी की गई थी। साड़ी पर काफी ज्यादा संख्या में क्रिस्टल्स, पर्ल्स, क्वाइन बीड्स को जोड़ा गया जो उनके लुक में एक शिमरी इफेक्ट डाल रहा था। साड़ी में शिल्क और शिफॉन की ट्रेल भी एड की गई थी। 

वहीं अगर बात ईशा की ज्वेलरी की करें तो उन्होंने अमेरिकन डिजाइनर लॉरेन स्कवार्ट्स की ज्यूलरी कैरी की थी। लेयर्ड डायमंड चोकर नेकलेस, ब्रेसलेट, मैचिंग एमराल्ड रिंग और टीयर ड्रॉप इयररिंग्स के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया था। 
 

Content Writer

palak