डायमंड से सजा ब्रोच, करोंड़ों का हेयर क्लिप... मां की तरह Isha Ambani के शौक भी हैं बेहद महंगे

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 07:23 PM (IST)

देश के सबसे राइस बिजनेस मैन मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री- वेडिंग में दिल खोलकर पैसा उड़ाया। इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रही अंबानी लेडीज की महंगी ज्वैलरी और कपड़े। जहां नीता अंबानी अपने 500 करोड़ के emerald हार और शानदार अंगूठी की वजह से चर्चा में रही तो बेटी ईशा कहां पीछे रहने वाली थीं। 

ईशा अंबानी का मंकी (Monkey) डिजाइन का डायमंड ब्रोच ने खींचा ध्यान

अनंत- राधिका की प्री- वेडिंग के दूसरे दिन, 'ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड' इवेंट था। इस दौरान ईशा कैज़ुअल पर सेक्सी लुक में नजर आईं । ड्रेस कोड 'जंगल फीवर' था और ईशा अपनी असाइनमेंट को बखूबी समझीं। उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर का स्ट्रैपलेस कॉर्सेट टॉप पहना, जिसमें बेहद खूबसूरती से स्टोन वर्क किया गया था। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की हाई वेस्ट कार्गो प्लाजो  पैंट पेयर की। लेकिन ईशा ने जो शानदार ज्वैलरी कैरी की, उस पर सब की नजर टिक गई। 

ब्रोच की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

ईशा ने अपने पैंट पर व्हाइट गोल्ड और कलरफुल डायमंड से सजे हुए दो मंक (बंदर) डिजाइन वाले ब्रोच पहने थे। ये ब्रोच लक्जरी ज्वैलरी कंपनी वैन क्लीफ एंड अर्पेल्स के आर्क डे नोए (Arche de Noe) collection से थे। ज्वैलरी एक्सपर्ट शुचि मदान के हिसाब से, हर ब्रोच की कीमत 2.25-5 करोड़ रुपये के बीच है।

सिर्फ इतना ही नहीं ईशा ने अपने बालों पर एक रेनडियर क्लिप लगाया था, जिसकी कीमत भी करोड़ों में बताई जा रही है।

ईशा ने फ्लॉन्ट की राधिका मर्चेंट की अनोखी रिंग

इसके अलावा, ईशा ने चंकी डायमंड ईयररिंग्स  पहनी थी, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं।

 

उन्होंने तीन-उंगलियों वाली रिंग पहनी थी जो उनकी होने वाली भाभी राधिका मर्चेंट की है। अंगूठी में एक गोल-कट डायमंड, एक नाशपाती के आकार का डायमंड और एक चौकोर-कट डायमंड है। हर एक रिंग की कीमत 4-5 करोड़ रुपये है।

डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने बताया इस लुक के पीछे से खासियत

ईशा अंबानी की स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने इस सफारी राइड से इंस्पायर्ड ड्रेस के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि  ये ग्रीन कॉर्सेट टॉप ईशा का ही है, जिसे उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में खरीदा था। अनाइता ने इस embroidery वाले  टॉप को आरामदायक कार्गो पैंट के साथ पेयर किया। मानना पड़ेगी ईशा की ये लुक बेहद शानदार थी और  'ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड' इवेंट की सारी लाइमलाइट इसने ही लुट ली।


 

Content Editor

Charanjeet Kaur