दोस्त कियारा की ग्रैंड वेडिंग के लिए बन-ठन कर पहुंची ईशा अंबानी,  छा गया Royal Look

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 11:09 AM (IST)

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का इंतजार लंबा होता जा रहा है। कपल आज नहीं कल सात फेरे लेकर हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। इस राॅयल शादी में रॉयल मेहमान भी पहुंच चुके हैं। हम बात कर रहे हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की जो अपने बचपन की दोस्त के खास दिन को और भी खास बनाने के लिए जैसलमेर पहुंच गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


कियारा-सिद्धार्थ की ग्रैंड वेडिंग का सेलिब्रेशन जैसलमेर के रॉयल सूर्यगढ़ पैलेस में शुरु हो चुका है। ऐसे में ईशा भी पति पीरामल के साथ शादी में शामिल होने पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि वह रिलायंस के विमान से जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंची। Z प्लस सुरक्षा व्यवस्था से उन्हें होटल सूर्यगढ़ ले जाया गया।


इस दौरान ईशा अंबानी की कई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनका  ट्रेडिशनल लुक देखने लायक है। Best Friend की शादी के लिए वह बन-ठनकर पहुंची। वाइट शरारा में वह काफी प्यारी लग रही थी। 

 मैचिंग शरारा के साथ एक मल्टीकलर कढ़ाई वाला जैकेट कुर्ता ईशा के लुक को रॉयल बना रहा था। इसके साथ उन्होंने  डेवी मेकअप और ओपन हेयरडू चुना था।  डायमंड ज्वेलरी ने उनके लुक को कंप्लीट किया। इस दौरान अंबानी परिवार की बेटी अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। 

ईशा के पति आनंद ऑल-ब्लैक आउटफिट में डैपर लग रहे थे। बताया जा रहा है कि ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी बहुत अच्छे दाेस्त हैं। हाल ही में इन दोनों की बचपन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही थी। इसके बाद से ही ईशा के इस शादी में शामिल होन के चर्चे चल रहे थे। \


 

Content Writer

vasudha