वाट्सएप पर वायरल हुआ मैसेज, सोनाली बेंद्रे है Uterine Cancer का शिकार!

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 11:33 AM (IST)

मॉडर्न समय के इस दौर में वाट्सएप चैटिंग का क्रेज लोगों में खूब है। शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जिसने वाट्सएप का अभी तक यूज नहीं किया होगा। वाट्सएप में कई ऐसे मैसेज फॉर्वर्ड किए जाते हैं, जो तेजी वायरल हो जाते है और लोग इन मैसेज पर आंख बंद करके विश्वास कर लेते हैं। आपको बता दें कि वाट्सएप पर फॉर्वर्ड किए जाने वाले इन मैसेज में कुछ सच्चे तो कुछ फेक होते हैं। 


इन दिनों वाट्सएप पर एक मैसेज काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमें बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाली बेंद्रे को यूट्रस कैंसर है लेकिन सोनाली की तरफ से ऐसा कुछ नहीं बताया गया है। सोनाली ने सिर्फ अपने हाई ग्रेड कैंसर के बारे में बताया। उन्होंने अपने प्राइमरी कैंसर का खुलासा अभी तक नहीं किया, जिससे साफ जाहिर होता है कि वाट्सएप पर वायरल होने वाला यह मैसेज केवल अफवाह है। 

 

इसके अलावा वाट्सएप पर गर्मियों में ब्लैक ब्रा न पहनना और अन्य कई चीजें, जिन्हें कैंसर का कारण बताया जा रहा है उनपर कभी विश्वास न करें क्योंकि वाट्सएप पर ब्रैस्ट कैंसर या उसके कारण बताए जा रहे है वो फॉर्वर्ड किए जाने वाले सभी मैसेज झूठे हैं। हालांकि वाट्सएप पर फॉर्वर्ड होने वाले इन मैसेज पर बिना किसी जानकारी के आंख मूंद कर विश्वास न करें क्योंकि ये मैसेज फेक भी हो सकते हैं। 

Punjab Kesari