क्या तलाक के बाद फिर से Patchup करने वाले हैं सामंथा-नागा? वायरल तस्वीर ने बढ़ाया Suspense

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2023 - 06:36 PM (IST)

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य दोनों अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि जब कपल ने तलाक के बारे में बताया था तब फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आई हैं जिसे देखकर फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि कपल शायद दोबारा से एक होने वाला है। हाल ही में नागा चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसने दोनों के पैचअप को हवा दे दी है। 

तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट 

नागा चैतन्य ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है। एक्टर ने अपने पैट हैश के साथ एक तस्वीर साझा की है। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि दोनों का पैचअप हो गया है। दोनों के अलग होने की खबर के बाद उनके पैट को सिर्फ सामंथा की इंस्टाग्राम पर देखा गया था। फोटो में वह उनकी कार में बैठे हुए  दिख रहे हैं। वहीं सुत्रों की माने तो नागा और सामांथा हैश को अपने साथ तब लेकर आए थे जब दोनों साथ थे हैश उनके काफी करीब हैं। दोनों एक साथ पैट का पालन पोषण कर रहे हैं। वहीं इन दिनों हैश नागा के साथ हैं क्योंकि सामंथा वर्ल्ड विजिट पर निकली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

नहीं करना चाहते दोनों समझौता 

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं और वह किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते और ना ही वे एक साथ रह सकते हैं। दोनों ही अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं जहां सामंथा अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रही हैं और दुनिया की सैर कर रही हैं वहीं नागा भी खुद को व्यस्त रख रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नागा शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं।

2009 में हुई थी दोनों की मुलाकात 

सामंथा और नागा की पहली मुलाकात 2009 में रोमांटिक ड्रामा ये माया चेसावे के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को जानने के बाद डेटिंग शुरु कर दी थी जिसके बाद कपल ने साल 2017 में शादी कर ली थी। शादी की चौथी एनिवर्सरी में साल 2021 में दोनों ने एक सोशल मीडिया के जरिए अपने अलग होने का फैसला फैंस को बता दिया था।  

Content Writer

palak