क्या दोनों बहने कर रही थी एक ही लड़के को डेट? एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी और बताया सच्च

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 11:23 AM (IST)

जाह्नवी कपूर जो कि समय के साथ-साथ बाॅलीवुड में अपने कदम जमा रही हैं। ऐसा सुनने में आया है कि सिर्फ फिल्मी बैकग्राउंड होने के कारण उन्हें फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन माथे पर लगे इस टैग को जाह्नवी हटाने की कोशिश में लगी है। साथ ही उनके बारे में बाॅलीवुड में अकसर अलग-अलग अफवाहें उड़ती रहती हैं। कुछ बातों पर वे ध्यान नहीं देती लेकिन कई बातें ऐसी होती हैं जो उन्हें चुभती भी हैं। ऐसी ही एक अफवाह थी जिसने जाह्नवी को परेशान कर के रख दिया था।

हाल ही में बाॅलीवुड बबल के साथ हुए इंटरव्यू में उन्होंने काफी सारी बातें पर खुलकर चर्चा की थी। जब जाह्नवी से ये पूछा गया कि इन अफवाहों में से सबसे खराब कौनसी है? तो इस पर उनका कहना था कि- 'मैंने सुना था, ‘मैं और मेरी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) एक ही शख्स को डेट कर रहे हैं, इस बात ने मुझे काफी परेशान किया था.’।

खुशी को भी किया जा रहा है शामिल

जाह्नवी कपूर का कहना है कि अफवाहों में शख्स के परिवार को भी घसीट लिया जाता है। जाह्नवी ने बताया, ‘हम दोनों को लेकर ये अफवाह आई थी कि मैं अक्षत राजन (Akshat Rajan) को डेट कर रही थी और उसके बाद मेरा ब्रेकअप हो गया और फिर खुशी भी उस से डेट करने लगी, जबकि न तो मैंने और न ही कभी खुशी ने उसे डेट किया है। वह सिर्फ हमारे बचपन का बहुत अच्छा दोस्त है।'

कुछ दिनों पहले भी ऐसा सुनने में आया था कि बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी को पैसे देकर फिल्में दिलाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस ने बाॅलीवुड में एंट्री ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) के जरिए ली थी। जिसके बाद वे तरह-तरह के जोनर की फिल्मों में नजर आने लगी। जल्द ही वे थ्रिलर फिल्म ‘मिली’ (Mili) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा भी अहम भूमीका निभाते दिखेंगे। यह मलयालम फिल्म ‘हेलन’ का रीमेक है जो कि 4 नवम्बर को रिलीज होगी।

Content Writer

vasudha