''कच्चा बादाम'' फेम Anjali Arora ने कर ली सगाई,  वायरल वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 06:36 PM (IST)

सोशल मीडिया फेम और एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही उनकी वीडियोज या तस्वीरें सामने आती हैं तो इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस सिर्फ अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियां बटौरती हैं। वह अक्सर अपने ब्वॉयफ्रैंड आकाश सनसनवाल के साथ भी तस्वीरें शेयर करती हैं। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देख फैंस सोच रहे हैं कि उन्होंने शादी कर ली है। 

शादी के हो रहे चर्चे 

बीते दिन यानी की 1 अप्रैल को अंजलि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो डाली थी। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके ब्वॉयफ्रैंड आकाश संग शादी के कयास लगा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने फैंस को सच बताते हुए एक और वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वह शादी नहीं कर रही बल्कि अप्रैल फूल पर उन्होंने फैंस के साथ प्रैंक किया था। वीडियो शेयर करते हुए अंजलि ने कहा कि - 'फैंस आपको मेरा मजाक कैसा लगा?'

हमारा मिशन कामयाब हुआ 

वीडियो शेयर करते हुए अंजलि ने कहा कि - 'फैंस आपको मेरा मजाक कैसा लगा? 1 अप्रैल है हमारा मिशन कामयाब हो गया सब उल्लू बन गए। मुझे माफ कर दीजिए क्योंकि मेरे पास बधाई हो के बहुत ही मैसेज आ रहे हैं। इसलिए मुझे लगा कि अब मुझे एक वीडियो और शेयर करके सच बता देना चाहिए। सच यही है कि मेरी शादी नहीं हो रही है'।  

मैं अभी शादी नहीं करुंगी 

आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि - 'मैं अभी शादी नहीं करने वाली क्योंकि मैं अभी खुद बच्ची हूं क्या हो गया है आपको रिलैक्स रहो। ऐसे में उनकी बातों से यह साफ हो गया है कि वह अभी शादी नहीं कर रही हैं'। 

पंजाबी गाने में नजर आएंगी अंजलि 

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही पंजाबी सिंगर मनिंदर बुट्टर और एमी विर्क के साथ 'सोडा वाटर' गाने में नजर आने वाली हैं। यह प्रोजेक्ट उनके लिए काफी खास है क्योंकि इसमें उनके साथ पंजाब के कई बड़े सिंगर्स हैं। यह गाना 9 अप्रैल को रिलीज होने वाला है जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड भी हैं। इसका ट्रेलर अंजलि ने फैंस के साथ शेयर भी किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maninder Buttar (ਮੰਨੂ) (@maninderbuttar)

 

Content Writer

palak