क्या सच में अजय देवगन की बेटी ने करवाया हैं स्किन ट्रीटमेंट?

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 04:52 PM (IST)

हाल ही में , काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, जिस पर लोगों ने कमैंट्स किया है कि उनका स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट हुआ है तभी वो पहले से ज्यादा गोरी नजर आ रही है। तस्वीर में, निसा को जुहू में  शिम्मरी ओरंज टॉप और ब्राउन रंग के पैंट्स पहने हुए स्पॉट किया गया है। पर सबका ध्यान उनकी पहले से ज्यादा फेयर स्किन पर ही जा रही थी ,अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने शायद स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया है। 

लोग ऐसा इसीलिए भी मान रहे है क्योकि माना जाता है कि काजोल भी इस ट्रीटमेंट को करवा चुकी है। जब काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयी थी तब वो सांवली थी पर अब उनकी स्किन बहुत फेयर हो गयी है। तो लोगों का कहना है कि जो ट्रीटमेंट मां करवा सकती है वो बेटी भी तो करवा है। 

पहले उनकी बेटी ऐसी दिखती थी। 

इस पूरे परिस्थिति में अजय देवगन का कहना है कि वो और उनकी पत्नी इस इंडस्ट्री को बिलोंग करते है न कि निसा ,जो उसपर ऐसे कमैंट्स किये जा रहे है। किसी का भी कोई हक नहीं बनता कि उनकी बेटी को कोई जज करें अगर उन्होंने ऐसा कुछ किया तो किसी और को अच्छा नहीं लगेगा पर कोई और उनकी बेटी के साथ ऐसा सलूक न जाने क्यों कर रहा है। 

अजय देवगन ने यह भी कहा कि उनके बच्चों को हमेशा ऐसे भद्दे कमैंट्स से गुजरना पड़ता है। मगर उनके बच्चों को इन सब ट्रॉल्स को अच्छी तरह से इग्नोर करना आता है। वो इतने समझदार है कि वो ऐसे प्रोब्लेम्स को हैंडल कर सकते है।

 

Content Writer

Vandana