अभिषेक ने ट्वीट कर दिया सरप्राइज, क्या घर में आने वाली हैं खुशियां ?

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 08:25 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कभी अपनी बेटी आराध्या को लेकर तो कभी ड्रेस को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती है। मगर इस बार वो अपने पति यानी बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के कारण चर्चा में आ गई है। जी हां जूनियर बच्चन ने एक ट्वीट ही ऐसा किया है कि हर कोई बस उन दोनों की ही बात कर रहा है। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट किया था। जिससे साफ़ अंदाजा लगाया जा रहा था कि ऐश्वर्या दूसरी बार मां बनने वाली है। सबको यही लग रहा है कि आराध्या का छोटा भाई या बहन इस दुनिया में आने वाला है। अब इस खुशखबरी के बारें में जानकर बच्चन परिवार के फैंस को ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। ऐसे में हर कोई इस खबर से जुड़ी हर बात को जानना चाहता है। आइए आपको बताते है अभिषेक के ट्वीट का सच...



अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट किया और लिखा कि -'दोस्तों! आप सभी के लिए एक सरप्राइज है।...

जैसे ही उन्होंने यह बात लिखी लोगों के कमैंट्स की बारिश हो गई। उनमें से सबसे ज्यादा किए जाना वाला कमेंट यह था कि -क्या ऐश्वर्या दूसरी बार मां बनने जा रही है? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-क्या आराध्या का भाई आने वाला है?



अब लोगों द्वारा इस बात का अंदाजा इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि इससे पहले भी मुकेश अंबानी की हाउस पार्टी में ऐश्वर्या को रेड कलर अनारकली सूट में स्पॉट किया गया था। तब भी ऐश्वर्या की तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो प्रेग्नेंट हो। यूजर्स ऐश्वर्या की तस्वीरों पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि 'क्या वह प्रेग्नेंट हैं?' यूजर्स ने कहा कि वो दुपट्टे से अपनी प्रेग्नेंसी छिपाने की कोशिश कर रही हैं  हालांकि इस खबर पर ऐश्वर्या या बच्चन परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया था। 

अब ऐसे में जहां लोगों को ऐश्वर्या के दूसरी बार मां बनने की उम्मीद हो वहां अभिषेक का यह ट्वीट तो लोगों को मानो इस बात का प्रूफ देकर चला गया कि ऐश्वर्या सच में प्रेग्नेंट है। फिर क्या लोगों के कमैंट्स भी इस ट्वीट से जुड़े बढ़ते गए। 


- क्या पत्नी ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट है। ...

-सेकंड बेबी, दूसरा बच्चा, आप पिता बनने वाले हैं, आराध्या को भाई मिलने वाला है, ...

वहीं कुछ नेगटिव कमैंट्स भी आए। जैसे - सलमान खान घर आया है क्या। 

- डैडी सीएए एनआरसी के बारे में बोलने वाले है क्या। 

-फिल्मों से रिटायर हो रहे हो। 
-लगता है इसने 10 ग्रैड पास कर ली है।...
-मंदबुध की ट्वीट समझ नहीं आ रही है। कोई हिंट दे दो भाई। 
-इसमें सरप्राइज की क्या बात है हमें पहले से पता है कि जो भी होगा फ्लॉप ही होगा। 



हालांकि सारे कमैंट्स को ख़ारिज करते हुए अभिषेक ने अगला ट्वीट कर सबका दिल भी तोड़ दिया और ट्रोलर्स का मुंह भी बंद कर दिया। 



अभिषेक ने अपनी आने वाली फिल्म झुण्ड का टीज़र शेयर किया। जोकि उनकी तरफ से तो सरप्राइज था मगर उनके चाहने वालों को उनकी फिल्म से ज्यादा नन्हे मेहमान की एक्साइटमेंट थी।



अब ऐश्वर्या और अभिषेक दूसरी बार कब मां-बाप बनेंगे ? यह तो उनका निजी मामला है। 

Content Writer

shipra rana