विमेंस डे पर IRCTC दे रही है महिलाओं को कम पैसों में गोवा घुमने का मौका, जानिए पूरी डिटेल

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 05:51 PM (IST)

हर साल 8 मार्च को  विमेंस डे  मनाया जाता है। ऐसे में इस विमेंस डे आप आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के जरिए गोवा की सैर सस्ते में कर सकती हैं। विमेंस डे स्पेशल गोवा डिलाइट एक्स भुवनेश्वर नाम के इस टूर पैकेज की शुरुआत 7 मार्च से होगी। इस पैकेज के तहत चार रात और पांच दिन गोवा में रहने का मौका मिलेगा। जिसमें गोवा की खूबसूरत बीच, शानदार संस्कृति और खूबसूरत नजारों को एन्जॉय करने का मौका दिया जाएगा। ये स्पेशल पैकेज मार्च और अप्रैल महीने के लिए हैं। इसमें फ्लाइट का किराया, 3 स्टार होटल में रुकने का प्रबंधन, एसी बस शामिल होगा। एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी गोवा और दक्षिण गोवा घूमाने के अलावा, एक क्रूज पर सफर और गाला डिनर इसमें शामिल होगा।

PunjabKesari

यात्रा का शेड्यूल

इस टूर पैकेज के तहत यात्रा करने जाना है तो आपको 7 मार्च से बुकिंग करानी होगी। इसके बाद गोवा जाने के लिए आपको भुवनेश्वर से प्लाइट मिलेगी। ये आपको गोवा लेकर जाएगी। यहां पर आपको 3 स्टार होटल में रहने की सुविधा मिलेगा। इस टूर के तहत आपको खूबसूरत बीच, अर्वलेम गुफाएं और झरने, रीस मैगोस किला आदि देखने को मिलेगा। क्रूज पर सफर और गाला डिनर का भी लुफ्त महिलाएं उठाएंगी।

PunjabKesari

कितना होगा किराया

शानदार टूर करने के लिए आपको बहुत कम खर्च करने होंगे। इस पूरे टूर पैकेज के लिए दो व्यक्ति को 25745 रुपये और तीन व्यक्तियों को 24615 रुपये देने होंगे। इसमें जो सुविधा मिलेगा वो है भुवनेश्वर से गोवा आने-जाने के लिए हवाई टिकट, गोवा में चार समय का नाश्ता और रात का खाना, मंडोवी नदी का क्रूज टिकट, गाइड की सुविधा। इस टूर पैकेज से जुड़ी और जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static