4 दिन तक नहीं खाया खाना, पूरे दिन सोते रहना ...पेरेंट्स के तलाक के बाद Ira Khan का था कुछ ऐसा हाल

punjabkesari.in Sunday, Jul 09, 2023 - 05:51 PM (IST)

आमिर खान की बेटी इरा खान ने हमेशा अपने मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की है। एक बार फिर से वो उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो करीब 5 साल से ज्यादा डिप्रेशन से लड़ रही थीं। वो बताती हैं पेरेंट्स की तलाक होने पर वो करीब डेढ़ साल तक बहुत दुखी रहीं ...उन्होंने खाना- पीना भी बंद कर दिया था। यहां पर उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया था की उसके परिवार में और भी कई सारे लोग डिप्रेशन या दूसरी मानसिक परेशानियों का शिकार रह चुके हैं। बता दें कि इरा ने हाल ही में अगस्तु फाउंडेशन की शुरूआत की थी। ये मेंटल हेल्थ को सपोर्ट करने की दिशा में काम करता है। 

10 घंटे तक सोती थीं इरा

इरा ने बताया कि दिन में आठ घंटे रोने और 10-10 घंटे सोने की वजह से उन्हें अपने अंदर कुछ बदलाव महसूस होने लगे थे। पेरेंट्स की तलाक की खबर सुन उन्होंने 4 दिन तक खाना भी नहीं खाया था।  उस वक्त इरा नीदरलैंड में पढ़ाई कर रही थीं। उनकी मां ने उन्हें अहसास दिलाया कि वो डिप्रेशन में हैं।

 

इरा ने कहा, मेरी ने कहा तू जिंदा नहीं रहना चाहतीं तभी तो पूरा दिन सोती हो ताकि तुम्हारे पास दिन का कम समय बचे जिसे कि तुम्हें किसी तरह काटना पड़े।  इरा ने बताया कि उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा था कि वह दुखी क्यों हैं बस वह खुश नहीं थीं। वह समझ नहीं पा रही थीं कि पेरेंट्स अपनी मर्जी से अलग हुए तो वो इतनी दुखी क्यों थीं। 


 

Content Editor

Charanjeet Kaur