उदयपुर में होगी आमिर की बेटी Ira Khan की शादी, फाइनल हुई वेडिंग डेट

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2023 - 06:03 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर इन दिनों काफी खुशियां छाई हुई हैं। एक्टर की बेटी ईरा खान जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड नुपूर शिखरे संग शादी करने वाली हैं। इस कपल ने पिछले साल इटली में सगाई की थी और फिर इसके बाद मुंबई में इंगेजमेंट पार्टी रखी थी। इन सबके बीच अब आमिर की बेटी की शादी की तैयारियां भी पूरे जोरो शोरों से शुरु हो चुकी हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि ईरा खान कब शादी करेंगी.... 

उदयपुर में होगी ईरा खान की शादी 

रिपोर्ट्स की मानें तो जनवरी के पहले वीकेंड में ही उदयपुर में आउटडोर लोकेशन में दोनों की शादी होगी। कपल 3 जनवरी को रजिस्ट्रड मैरिज करेगा जिसके बाद शादी की बाकी की रस्में शुरु होगी, हालांकि दिल्ली में किसी वेडिंग रिसेप्शन की कोई बात नहीं है लेकिन 13 जनवरी को मुंबई में इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा वेडिंग रिसेप्शन होस्ट होगा। फिलहाल आमिर खान अपनी लाडली की शादी की तैयारियों में बिजी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

कौन-कौन स्टार्स होंगे शादी में शामिल? 

आमिर खान की बेटी ईरा खान की शादी स्टार स्टेडड होगी। रुमर्स की मानें तो शादी में सलमान खान, जूही चावला, सान्या मल्हौत्रा, फातिमा सना शेख, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान और करीना कपूर जैसे स्टार्स शामिल हो सकते हैं। 

आमिर ने खूब की थी दामाद की तारीफ 

एक इंटरव्यू में आमिर ने अपने दामाद आमिर खान ने ईरा के चैलेंजिंग टाइम के दौरान उसका सपोर्ट करने के लिए नूपुर की सराहना की थी। आमिर ने कहा था कि - 'नुपूर रिएलिटी में एक इंसान हैं जो ईरा के साथ खड़े रहे हैं और इमोशनली उसे सपोर्ट करते आए हैं मुझे खुशी है कि उसने एक ऐसा लड़का चुना है, वे दोनों ही एक साथ बहुत खुश हैं और एक-दूसरे की केयर भी करते हैं।' 

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात 

ईरा और नुपूर की मुलाकात साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी। उस समय ईरा अपने पिता के घर पर रहती थी। शुरु में नुपूर फिटनेस ट्रेनर, फिटनेस सेशन के जरिए ईरा से जुड़े थे लेकिन उनका बॉन्ड डीप कॉन्वर्शेसन के जरिए डेवलेप होता गया और फिर ये एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

Content Writer

palak