पैदा होते ही परिवार से दूर हो गई थी Rani Mukerji, खुद एक्ट्रेस ने बताया सारा किस्सा!

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 04:23 PM (IST)

90 दशक की फेमस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का जन्म 21 मार्च 1978 को मुंबई में हुआ लेकिन पैदा होते ही वो अपने परिवार से दूर हो गई थी। उस वक्त रानी की मां को गहरा झटका लगा था और उन्होंने चिल्लाते हुए अस्पताल में कहा था मुझे नहीं पता मेरी बेटी वापिस लाओ। यह किस्सा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था।

पैदा होते ही गुम हो गई थी रानी मुखर्जी

एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने बताया था कि पैदा होते ही वो एक पंजाबी फैमिली स एक्सचेंज हो गई थी। उनकी मां को इस बात का अहसास हो गया था कि उन्हें गलत बच्चा दिया गया है। एक्ट्रेस ने बताया था, 'जब मैं पैदा हुई थी तो मैं एक पंजाबी परिवार के रूम में फंस गई। तब मेरी मां मुझे वहां से लेकर आई। दरअसल ये एक बड़ी दिलचस्प कहानी है कि मैं अस्पताल में एक्सचेंज हो गई थी। मेरी मां ने जब उस दूसरे बच्चे को देखा तो उन्होंने कहा कि ये मेरा बच्चा नहीं है। इसकी भूरी आंखें नहीं हैं। जाओ मेरा बच्चा ढूंढ कर लाओ।

आगे रानी मुखर्जी ने बताया, 'जब मेरी मां ने मुझे ढूंढना शुरू किया तो एक पंजाबी फैमिली मिली जिन्हें आठवीं बार बेटी हुई थी। मैं वहां पर थी। अभी भी वो लोग कई बार मजाक करते हैं कि तुम तो पंजाबी हो। मेरी ही गलती से तुम हमारे परिवार में आ गई हो।' इसी दौरान रानी मुखर्जी ने बताया था कि किस तरह उनके परिवार पर पंजाबी कल्चर का असर है और उन्होंने एक पंजाबी से शादी की है।

लाइमलाइट से दूर रहते है एक्ट्रेस के पति और बेटी

बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी की। दोनों की एक बेटी है। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को अपने पति आदित्य के साथ बहुत कम स्पॉट किया जाता है। यही नहीं वह अपनी बेटी को भी लाइमलाइट से दूर रखती हैं। भले ही रानी अपनी शादीशुदा लाइफ को पर्सनल रखती हो लेकिन कुछ इवेंट पर वह अपनी पर्सनल सीक्रेट्स शेयर करती दिखी है। ऐसा ही कुछ उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो में कहा था। रानी ने कहा था कि वह हर रोज अपने पति से गाली-गलौच करती हैं। जी हां, यह हम नहीं बल्कि खुद रानी ने कहा।

दरअसल नेहा धूपिया के चैट शो पर रानी ने कहा था, 'मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं। मैं रोज उन्हें गालियां देती हूं लेकिन वह कुछ ऐसा करते हैं मेरा गुस्सा दूर हो जाता है। इसलिए मेरे परिवार में, जब हम गुस्सा होते हैं, हम प्यार से एक-दूसरे पर नाराजगी जाहिर करते हैं। यदि मैं किसी पर गुस्सा करती हूं तो इसका मतलब है कि मैं उस व्यक्ति को वास्तव में प्यार करती हूं।

रानी जहां काफी चुलबुली एक्ट्रेस हैं वही उनके पति आदित्य बेहद शर्मीले स्वभाव के हैं इसी वजह से वह लाइमलाइट से दूर रहते हैं। यही नहीं, वह पिक्चर लेने में भी काफी आनाकानी करते हैं। रानी ने यह भी बताया था कि जब आदित्य को रानी से प्यार हुआ था तो वह दिन-रात उन्हीं के बारे में सोचते रहते थे। इस बारे में आदित्य ने रानी को शादी के बाद बताया।

Content Writer

Priya dhir