रानी मुखर्जी की बर्थडे पार्टी की Inside Pictures हुई वायरल, खूब धमाल करते दिखे सितारे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 02:51 PM (IST)

बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली रानी मुखर्जी ने कल अपना 44वां जन्मदिन मनाया। प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक रानी  ने अपना बर्थडे काफी धूमधाम से मनाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 


सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर मुखर्जी की पार्टी की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें सभी धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं। ग्रीन ड्रेस में रानी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।  अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बोल्ड रेड लिपस्टिक को चुना। 

तस्वीर को शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डियर रानी मुकर्जी'। इन तस्वीरों में रानी  करण जौहर, अनिल कपूर, वैभवी मर्चेंट और  शानू शर्मा के साथ पोज देती नजर आ रही है। वहीं इससे पहले अदाकारा के बर्थडे पर उनके पति आदित्य चोपड़ा एक्ट्रेस को आइसक्रीम खिलाते दिखे।

बता दें कि रानी मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में 1996 में बंगाली फिल्म 'बिएर फूल' से की थी। हालांकि बॉलीवुड में उन्होंने इसी साल रिलीज हुई मूवी 'राजा की आएगी बरात' से डेब्यू किया था। गुलाम हो या फिर मर्दानी हर एक फिल्म से रानी ने अपनी छाप फैंस के बीच छोड़ी है।

Content Writer

vasudha