ब्लैक सूट में दूल्हा, सिल्वर लहंगे में दुल्हनिया... आ गई परिणीति-राघव की संगीत सेरेमनी की INSIDE PHOTOS

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2023 - 12:52 PM (IST)

सोशल मीडिया पर टकटकी लगाए बैठे फैंस का उस समय खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके होने वाले पति राघव चड्ढा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आ गई। शादी से एक दिन पहले कपल के लिए संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

परिणीति और राघव की शादी के चर्चे इस समय हर किसी कर जुबान पर हैं। लोग कपल से जुड़ी हर एक छोटी से छोटी चीज जानने के लिए बेताब हैं अभी उनके लुक के अंदाजे लगाए ही जा रहे थे कि लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। संगीत सेरेमनी में कपल का बेहद ही रॉयल अंदाज देखने को मिला जिसे खूब पसंद किया जा रहा है

दरअसल हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो अब वायरल हो रही है। संगीत सेरेमनी के लिए एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का बेहद ही खूबसूरत गाउन कैरी किया है, इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं दूल्हे मिया भी  ब्लैक सूट में काफी जच रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि पंजाबी गायक नवराज हंस ने 'गोरी नाल इश्क मीटा', 'दिल चोरी साढा हो गया' जैसे कई सॉन्ग गाकर माहौल को खुशनुमा मना रहे हैं। दूल्हा- दुल्हन भी उनके गानों को खूब एंजाय कर रहे हैं। इस दौरान  परिणीति डांस करती भी दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pari-obsessed | naman (@parineetichopra_obsession)


सूत्रों के अनुसार संगीत सेरेमनी में पंजाब से आए कलाकारों ने पंजाबी ढोल पर प्रस्तुति दी, इसमें राघव और परिणीति के साथ उनके दोस्तों ने जमकर भांगड़ा किया। वहीं नवराज हंस ने अपने कैप्शन में लिखा- प्यारे और एक-दूसरे के लिए बने जोड़े परिणीति चोपड़ा जी और राघव चड्ढा जी को हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए शुभकामनाएं। कल रात संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करना बहुत ही मजेदार था, खुश रहो। 

Content Writer

vasudha