मुश्किल में फंसे सोनू सूद ! बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 02:34 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले साल से कोरोना महामारी की शुरूआत से ही जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद दवाईयों से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक जरूरतमंदों को भेज रहे हैं। हालांकि अब लग रहा है कि एक्टर मुश्किल में फंसने वाले हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को सोनू सूद द्वारा खरीदी जा रही कोरोना की दवाओं और उसकी आपूर्ति के लिए महाराष्ट्र सरकार को जांच के आदेश दिए हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, हाईकोर्ट ने कहा कि इन लोगों ने खुद को एक तरह का मसीहा दिखाया है। उन्होंने इस बात की जांच भी नहीं की कि दवाइयां नकली तो नहीं। इनकी दवाइयों की आपूर्ति वैध है कि नहीं। महाधिवक्ता आशुतोष कुंभकोणि का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार ने चैरिटेबल ट्रस्ट बीडीआर फाउंडेशन और उसके न्यासियों के खिलाफ मझगांव महानगर अदालत में कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी को रेमडेसिविर दवा की आपूर्ति करने का मामला दर्ज कराया था। 

PunjabKesari

जीशान सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज होने पर पीठ ने महाराष्ट्र सरकार को जांच के निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा कि जो लोग जीशान सिद्दीकी के संपर्क में थे वो सिर्फ उन्हें दवाइयां पहुंचा रहे था। 

PunjabKesari

बता दें कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के कारण लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे थे। यहां तक कि ऑक्सीजन की कमी के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। ऐसे हालात में सोनू सूद ने कोरोना संक्रमित लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवाए। इसके अलावा कोरोना वायरस की दवाइयां भी उपलब्ध करवाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static