Salute! मैदान में देश सेवा के बाद कोरोना ड्यूटी दे रही हैं फुटबॉलर इंदुमती

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 03:56 PM (IST)

कोरोनावायरस का कहर जारी है ऐसे में हम उन सभी कोरोना वॉरियर्स को सलाम करते हैं जो दिन रात एक कर अपनी ड्यूटी देते हैं ताकि लोग जो घरों में है वो सुरक्षित रह पाए। आज हर एक शख्स घर पर है लेकिन पुलिसकर्मी ऐसे कोरोना वॉरियर्स है जो दिन रात ड्यूटी दे रहे हैं ताकि सही से नियमों का पालन किया जाए। वहीं ऐसे बहुत से लोग भी है जो इन दिनों मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इंडियन मिडफील्डर इंदुमती इन दिनों पुलिस की वर्दी पहन कर सड़क पर उतरी हैं और दिन रात तक ड्यूटी दे रही हैं।


केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने की सहारना

इंदुमती के इस कदम की सहारना केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट कर की और इसके साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। ट्वीट करते हुए किरण रिजिजू लिखते हैं, ' मेरा दिल गर्व से भर जाता है जब मैं इंदुमती जैसी खिलाडियों को देखता हूं जो भारत के लिए फुटबॉल भी खेलती है और # COVID19 महामारी के दौरान खाकी वर्दी पहने हुए ड्यूटी करती है!

7 बजे से आधी रात तक करती हैं ड्यूटी

अपनी ड्यूटी के बारे में इंदुमती कहती है कि उन्हें रोज सुबह 7 बजे ड्यूटी के लिए रिपोर्ट करना होता है और वे सुबह 7 बजे से लेकर आधी रात तक सड़कों पर पेट्रोलिंग करती हैं। वे आगे बताती है कि उन्हें इस दौरान परिवार वालों के साथ ज्यादा समय बिताने की मौका नहीं मिलता।

मैं देश सेवा करती रहूंगी

वे कहती हैं वर्दी में देश की सेवा करते हुए मुझे गर्व महसूस होता है। मैं तब तक देश की सेवा करती रहूंगी, जब तक देश को मेरी सेवा की जरूरत होगी।

Content Writer

Janvi Bithal