टोक्यो ओलंपिक से पहले भारतीय महिला हॉकी टीम की कैप्टन समेत 7 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 10:10 PM (IST)

भारत में आई कोरोना की दूसरी लहर बेहद भयावह रूप धारण करती जा रही हैं। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई। भारतीय महिला हॉकी टीम   के 7 सदस्य को भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई  हैं।  महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल समेत 7 खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. 
 

भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने सोमवार को बताया कि ये खिलाड़ी और सहयोगी सदस्य अपने गृह नगर से साई के बेंगलुरु परिसर में आये थे और प्रोटोकॉल के मुताबिक 24 अप्रैल को सभी का कोरोना टेस्ट किया गया था। 

बतां दें कि महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल के अलावा खिलाड़ी सविता पूनिया, शर्मिला देवी, रजनी, नवजोत कौर, नवनीत कौर और सुशीला की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई हैं. इसके अलावा, वीडियो विश्लेषक अमृतप्रकाश और वैज्ञानिक सलाहकार वेन लोम्बार्ड भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है।
 

बतां दें कि भारतीय महिला हॉकी के कोर ग्रुप का 25 अप्रैल से टोक्यो ओलिंपिक खेलों की तैयारियों के लिए राष्ट्रीय कैंप शुरू होना था. इसके लिए 25  सदस्यीय ओलिंपिक कोर ग्रुप ट्रेनिंग शुरू करने से पहले खिलाड़ियों को क्वांरटीन किया गया था। वहीं इसी साल टोक्यो ओलंपिक का आय़ोजन है. ऐसे में खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव आना अपने आप में चिंता का विषय है।

Content Writer

Vandana