Real Brides: 'पाकिस्तानी डिजाइनर्स' के यूनिक लहंगे, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 01:52 PM (IST)

दुल्हनें अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं इसलिए वो शादी के आउटफिट्स से लेकर ज्वैलरी तक, हर चीज खास चुनती हैं। बात अगर ब्राइडल लहंगे की करें तो भारत में ऐसे कई फेमस फैशन डिजाइनर है जिनके आउटफिट्स सिर्फ सेलिब्रिटी ही नहीं आम लड़कियों की पसंद भी हुए हैं। मगर, आज हम आपको कुछ इंडियन-पाकिस्तानी डिजाइनर्स के लहंगे दिखाएंगे, जिनसे आप अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। यही नहीं, खुद दीपिका पादुकोण व गौहर खान भी पाकिस्तानी डिजाइनर्स की कलैक्शन को अपनी वेडिंग लुक का हिस्सा बना चुकी हैं।

अगर आप भी जल्दी दुल्हन बनने वाली हैं तो इस पाकिस्तानी डिजाइनर्स के लहंगे को अपने वेडिंग डे का हिस्सा बना सकती हैं। चलिए आपको दिखाते हैं लेटेस्ट डिजाइन्स व खूबसूरत कारीगारी वाले लहंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में डिजाइनर ज़ुहैर मुराद का ब्लडी रैड गाउन पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

बॉलीवुड दीवा गौहर खान ने भी अपने निकाह समारोह के लिए सायरा शकीरा का डिजाइन किया हुआ प्राचीन हाथीदांत शरारा सूट वियर किया था।

डिजाइनर अली ज़ीशान के ड्यूल पिंक लहंगे में यह दुल्हन काफी खूबसूरत लग रही है।

पाकिस्तानी डिजाइनरों में भारतीय दुल्हनों की बात करें और पर्निया कुरैशी का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस दुल्हन ने यह लहंगा Elan फैशन स्टोर से सिलेक्ट किया है।

फ़राज़ मनन (Faraz Manan) के शो-स्टॉपिंग ट्रेल लहंगे में Real Bride।

डिजाइनर फ़राज़ मनन (Faraz Manan) के खूबसूरत लहंगे में इंडियन ब्राइड।

अगर आप अपनी शादी में पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहनना चाहती हैं तो इस Real Bride की तरह डिजाइनर फ़राज़ मनन (Faraz Manan) की कलैक्शन से आइडिया लें।

Content Writer

Anjali Rajput