Cannes के पहले दिन छा गई भारतीय सुंदरियां, खूबसूरती पर फिदा हुई दुनिया

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 01:54 PM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं का जोश सातवें आसमान पर है। उर्वशी रौतेला, दीपिका पादुकोण से लेकर तमन्ना भाटिया तक सभी ने अपने लुक को शानदार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। हर अभिनेत्री स्टाइलिश ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही है। चलिए देखते हैं Red Carpet पर किसका लुक रहा चर्चाओं में।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने  स्टाइलिश लुक्स से सभी को क्रेजी कर दिया। कान्स में डेब्यू कर रही उर्वशी ने  लेबनान-इटालियन फैशन डिजाइनर Tony Ward का डिजाइन किया हुआ प्रिस्टीन वाइट गाउन कैरी किया। वन ऑफ शोल्डर रफल गाउन में उर्वशी किसी खूबसूरत परी जैसी नजर आ रही है। ये गाउन में पीछे की तरफ एक ट्रेल क्रिएट की गई थी, जो रेड कार्पेट के लिहाज से एकदम परफेक्ट आउटफिट था।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी रेड कार्पेट पर आग लगाने से पीछे नहीं हटी। बाहुबली एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए बॉडी हगिंग ब्लैक एंड व्हाइट गाउन को चुना।  तमन्ना के मेकअप की बाम करें तो उन्होंने ड्रेस से मैच करता हुआ ड्रामाटिक आई लुक रखा। डायमंड की इयररिंग्स उनके पूरे लुक को रॉयल बना रही थी। उनके इस लुक को शलीना नथानी ने स्टाइल्ड किया। वहीं आउटफिट को गौरी और नेनिका ने तैयार किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ग्रैंड रेड कार्पेट लुक के भी फैंस कायल हो गए। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में दीपिका ग्रीन पैंट और व्हाइट प्रिंटिड लूज शर्ट  में नजर आई। उन्होंने बालों को बांधकर उस पर स्कार्फ लपेटा हुआ था । हाथ में ब्राउन लेदर स्ट्रैप की विंचेड घड़ी उनके लुक को और Attractive बना रही थी।

 

Content Writer

vasudha