ICW 2020: डिजाइनर रेणु टंडन की खूबसूरत 'सुर्ख' ब्राइडल कलेक्शन

9/25/2020 2:46:13 PM

भारत के टॉप डिजाइनरों में शामिल रेणु टंडन ने भी इंडिया कोटयोर वीक में अपनी खूबसूरत कलैक्शन सुर्ख शोकेस की, जिसका थीम कंटेम्पररी ब्राइड पर आधारित था। ब्राइड रैड, रानी पिंक, डार्क पिंक तो उनके कलैक्शन में खास थे ही साथ ही में पेस्टल लहंगों पर हैवी फ्लोरल आर्ट वर्क की झलक भी कलैक्शन में देखने को मिली।

PunjabKesari

पंजाब केसरी से खास बातचीत में डिजाइनर रेणु टंडन ने बताया कि उनकी कलैक्शन सुर्ख खासतौर पर कंटेम्पररी दुल्हन के लिए पेश की गई हैं जो अपने वैडिंग डे में परफेक्ट ट्रडीशनल लुक चाहती हैं वो भी वेस्टर्न गेटअप के साथ। 

20 साल का एक्सपीरिंयस, 10 टॉप डिजाइनर्स में शामिल 

रेणु टंडन, फैशन इंडस्ट्री करीब 20 सालों से जुड़ी हुई हैं, वह भारत की टॉप 10 डिजाइनरों की लिस्ट में शामिल हैं। एक्सपीरिंयस की बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह खुद से इंस्पायर्ड हुई हैं। दरसअल वह गार्मेंट एक्सपोर्ट में थी जहां वह छोटे-छोटे धागे व अनय एम्ब्रायडरी का काम भी खुद करती थी। बसी यहीं से इंस्पायर्ड होकर उन्होंने अपने लेबल की शुरुआत की। बता देंउनकी बेटी निखिता टंडन भी फैशन इंडस्ट्री से ही जुड़ी है। 

हैंड-वूवन चंदेरी वर्क थी खासियत

ब्राइडल जोड़ों के एम्ब्रायडरी में खास था चंदेरी वर्क। फिर काम धागे का हो, जरदोजी, सलमा सितारे या मिरर वर्क, चंदेरी हैंड वूवन वर्क ही प्रमुख रहा। 

PunjabKesari

3डी प्रिंटिग की हुई शुरुआत

उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते 3डी प्रिंटिंग की शुरुआत हुई है। वर्चुअल शो आर्गनाइज किए जा रहे हैं जो कि अब न्यू नॉर्मल भी हो गया है। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आर्डर लिए जा रहे हैं। एक बात इसमें यह अच्छी हुई है कि आप दुनियाभर के लोगों को अपने साथ जोड़ सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


Vandana

Related News