दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी का खुलासा, काम मांगने पर ब्लॉक कर दिया था नंबर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 03:25 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। कई सेलेब्स ने बाॅलीवुड में भाई-भतीजावाद के शिकार होने की आपबीती शेयर की हैं। अब इसी बीच सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' में उनके को-एक्टर रहे दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी ने नेपोटज्म को लेकर कई खुलासे किए हैं। 

दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चोड़ा पोस्ट शेयर करते हुए पति के बुरे दिनों के बारे में बताया है। इसके साथ ही पल्लवी ने करण जौहर और शाहरुख खान पर आरोप भी लगाए हैं। पल्लवी ने लिखा, "उनके निधन से पहले मुझे याद है कि वह दो लोगों के पास काम मांगने और मदद के लिए गए थे। वह उस समय भी छोटे-मोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे। लेकिन वह कोई बड़ी फिल्म करना चाहते थे। वह करण जौहर के पास गए थे, मैं भी उस समय साथ थी। मेरे सामने ही यह सब हुआ। उन्होंने हमें दो घंटे अपनी वैन के बाहर इंतजार करवाया। फिर उनकी मैनेजर ने आकर कहा कि करण व्यस्त हैं। लेकिन हमने इंतजार किया और जब वह आए तो उन्होंने कहा कि इंदर गरिमा से जुड़े रहना। फिलहाल तुम्हारे लिए यहां कोई काम नहीं है।"

पल्लवी ने आगे लिखा, "15 दिनों बाद करण ने फोन उठाया और कहा कि अभी कोई काम नहीं है। इसके बाद इंदर का नंबर ब्लॉक कर दिया गया।" शाहरुख खान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "जीरो के सेट पर वह इंदर से मिले और उन्होंने कहा कि वह एक हफ्ते में कॉल करेंगे, क्योंकि इस समय उनके लिए कोई काम नहीं है। बाद में उन्होंने अपनी मैनेजर पूजा से जुड़े रहने के लिए कहा। क्या कोई विश्वास कर सकता है कि इन दो प्रोडक्शन हाउस में कोई काम नहीं था। करण जौहर ने यह कई बार कहा है कि वह स्टार्स के साथ काम करते हैं। मेरे पति भी स्टार थे, लोग आज भी उनके काम को जानते हैं।"

बता दें कि इंदर कुमार ने 'मासूम', 'तुमको ना भूल पाएंगे', 'वांटेड' जैसी कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाया है। इंदर का साल 2017 में कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था।

Content Writer

Bhawna sharma