सोनू सूद के घर Income Tax का छापा, 6 जगहों पर चल रही छानबीन

2021-09-15T18:17:30.583

बॉलीवुड के विलेन लेकिन लॉकडाउन के दौरान फैंस के रियल बॉलीवुड हीरो बने सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स का सर्वे हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर के घर और ऑफिस समेत 6 जगहों पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है। अचानक हुई इनकम टैक्स की रेड की वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोप सामने आए हैं। जिसके बाद एक्टर से जुड़ी अकाउंट बुक्स, इनकम और फाइनेन्शियल रिकॉर्ड्स की डिपार्टमेंट छानबीन कर रहा है। 

PunjabKesari

बीते कुछ दिनों पहले सोनू सूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे। इस दौरान दिल्ली सरकार द्वारा स्कूली बच्चों के लिए शुरू किए मेंटरशिप कार्यक्रम का सोनू सूद को ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया। जिसके बाद से सोनू सूद पर ये सर्वे शुरू हुआ है। फिलहाल इनकम टैक्स के अधिकारी अभी सोनू सूद की कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों की जांच कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सोनू सूद ने फिल्मों में विलेन के रोल से फैंस के दिल में जगह बनाई। वह काफी समय से इंडस्ट्री में हैं लेकिन लॉकडाउन के दौरान किए गए उनके सराहनीय कार्यों ने उनकी पॉपुलेरिटी कई गुणा ज्यादा बढ़ा दी। यहां तक कि लोग उन्होंने भगवान का दर्जा भी दे चुके हैं। वहीं दूर-दूर से लोग अपनी मुसीबतों की फरियाद लेकर पहुंचते रहे हैं। कई लोगों की मदद कर चुके सोन सूद को लोग रियल लाइफ मसीहा कहते हैं। 

PunjabKesari

ऐसे में यह खबर लोगों को हैरान परेशान कर रही हैं। फैंस भी इस खबर को सुनकर हैरान है कि ये सब क्या हो रहा है। फिलहाल अभी आगे किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static