सबसे बुरे दौर में Rahul ने संभाला था Disha को...एक कमेंट से शुरू हुई Lovestory

2021-09-24T13:58:39.09

सिंगर व बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और उनकी पत्नी एक्ट्रेस दिशा परमार का नाम टीवी के पॉपुलर कपल्स में गिना जाता है। राहुल ने बिग बॉस के घर में अपनी लेडी लव दिशा को अपनी दिल की बात कही थी और बस वही से इनकी जोड़ी ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दी लेकिन इनकी लव स्टोरी शुरू हुई एक कमेंट से।

 

जैसे कि हमने आपको बताया कि राहुल ने नेशनल टीवी पर दिशा को प्रपोज किया था तो ऐसे में जब दिशा ने बिग बॉस का प्रोमो देखा जिसमें राहुल ने उन्हें प्रपोज किया तो उन्हें जोर का झटका लगा था। इस बारे में बात करते हुए एक नामी वेबसाइट को दिशा ने कहा था, 'मैं दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी कि तभी टीवी पर उनका मुझे प्रपोज करते हुए प्रोमो दिखाया गया। मैं हैरान थी क्योंकि मुझे आइडिया ही नहीं था कि वह ऐसा कुछ करेंगे। हम डेट तो कर ही नहीं रहे थे कि प्रपोजल आ जाए। बेशक मैं राहुल को पसंद करती थी, लेकिन मैं शॉक्ड थी। हम एक-दूसरे को पसंद तो करते थे पर कभी एक-दूसरे को अपनी फीलिंग्स नहीं बताई और राहुल ने तो सीधा शादी के लिए ही प्रपोज कर दिया।'

 

आगे दिशा परमार ने कहा, 'चीजों को समझने और विश्वास करने में थोड़ा वक्त लगा। मेरी फैमिली भी हैरान थी। प्रोमो देखते वक्त मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। ना कहने का कोई सवाल ही नहीं था। वह जब एक हफ्ते के लिए शो से बाहर आए तब हमें इस बार में बात करने का मौका मिला। वही जब इंटरव्यू में दिशा और राहुल से पूछा कि आखिर आपकी लव स्टोरी शुरू कैसे हुई। तो उन्होंने बताया कि एक कमेंट की वजह से दोनों एक-दूसरे के करीब आए। दिशा परमार ने बताया कि उन्होंने और राहुल वैद्य ने 2018 के बीच में इंस्टाग्राम पर चैटिंग करनी शुरू की थी।  वह बोलीं, 'मुझे राहुल का एक गाना बहुत पसंद आया था तो मैंने उस पर कमेंट किया-loved it. इसी पर राहुल बोले, 'मुझे लगा कि इतनी सुंदर लड़की है तो मौका कैसे छोड़ देते। मैंने दिशा को मेसेज किया और फिर हमने चैटिंग करना शुरू कर दिया। फिर हमने नंबर एक्सचेंज कर लिए। पहली बार हमने साथ में तब हैंगआउट किया जब हम नवंबर 2018 में दिल्ली आए 'याद तेरी' की शूटिंग के लिए।'

 

दोनों ने 4 दिनों तक साथ में शूटिंग की और यहां से इनकी दोस्ती शुरू हुई। राहुल के बिग बॉस में जाने से पहले दोनों अच्छे दोस्त थे। वही जब बिग बॉस के घर में राहुल ने दिशा को प्रपोज किया तो उन्हें इस बात का डर भी था कि कहीं दिशा की फैमिली को इस बात का गुस्सा ना लगे कि उनकी बेटी का नाम यूं नेशनल टीवी पर लिया लेकिन कहते है ना जोड़ियां ऊपर से बनकर आती है बस यही हुआ इन दोनों के साथ...। दिशा ने राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया लेकिन शादी के लिए मैडम ने 2 शर्तें भी रखी। बिग बॉस के घर में दिशा ने उन्हें शादी के लिए हां के साथ ही हंसते हुए कहा कि मेरी दो शर्त हैं एक तो बड़ी सी शादी और दूसरा उससे भी बड़ा डायमंड।

 

वही, हाल में ही एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में दिशा ने बताया कि जिंदगी के सबसे बुरे दौर में उनकी मुलाकात राहुल वैद्य से हुई थी। दिशा ने कहा था, मैं राहुल से जिंदगी के ऐसे मोड़ पर मिली थी जब मैं बेहद बुरे दौर में थी. 2017 में मैंने अपने पिता को खो दिया था. इसके एक महीने के भीतर ही मेरी राहुल से मुलाकात हो गई थी. मेरी उनके साथ लंबी जर्नी रही है और फिर चाहे बुरा दौर हो या अच्छा दौर, या फिर प्यार में पड़ना हो और या फिर शादी, ये सब बेहद खूबसूरत रहा. वो सबसे शांत और सेंसिबल लोगों में से हैं जिन्हें मैं जानती हूं।

 

वही कहा जाता है कि राहुल वैद्य बिग बॉस में जाने से पहले अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में सिंगर ने इन खबरों का खंडन किया था और कहा था कि सायशा सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं। राहुल के करियर की बात करें तो वह लाइमलाइट में तब आए थे जब उन्होंने 'इंडियन आइडल'के पहले सीजन में हिस्सा लिया और सेकंड रनर-अप रहे थे। इसके बाद उन्होंने कई लाइव शोज और कॉन्सर्ट किए और नाम कमाया। हाल में ही वो खतरों के खिलाड़ी में नजर आए। बिग बॉस में जाने के बाद राहुल की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है और लोग उन्हें काफी पसंद भी करने लगे है। कमाई के मामले में भी राहुल किसी से कम नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो रियलिटी शोज के लिए 1 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। वह म्यूजिक कंसर्ट और एक म्यूजिक एल्बम के लिए भी कुछ लाख चार्ज करते हैं।

 

राहुल का मुंबई अंधेरी में शानदार अपार्टमेंट है जिसमें वह मां और अब पत्नी दिशा परमार के साथ रहते हैं। उनका नागपुर में भी अपना घर है। साथ ही सिंगर कई लग्जरी गाड़ियां के मालिक है। शादी के बाद राहुल का पहला बर्थडे है तो ऐसे में एक्टर इसे स्पेशल बनाने के लिए अपनी बीवी के साथ मालदीव गए हुए है। वैसे भी कपल की शादी को 2 महीने हो गए है लेकिन वो हनीमून के लिए नहीं गए थे और अब दोनों एक साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static