एकता कपूर ने दी सुशांत को श्रद्धांजलि, एक्टर की याद में किया बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 04:24 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ऊपर हो गया है। लेकिन उनके फैंस और उनके करीबी आज भी उन्हें याद करते हैं। इसी बीच प्रोडियूसर और डायरेक्टर एकता कपूर ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए एक बड़ा ऐलान किया है। 

एकता कपूर ने मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड की शुरूआत करने की घोषणा की है। जिस टीवी सीरियल से सुशांत को घर-घर में पहचान मिली फंड का नाम उसी पर रखा गया है। जी हां, टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के नाम पर इस फंड का नाम रखा गया है। ये फंड लोगों में मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाने का काम करेगा। इस बारे में एकता बताती हैं कि इस महामारी के बीच लोग घरों के अंदर बंद है। इस दौरान बहुत सारे तनाव का सामना करना पड़ता है।

वह आगे कहती हैं कि घर, नौकरी आदि चले जाने की वजह से तनाव काफी बढ़ रहा है। यही कारण है कि लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर इसका असर पड़ रहा है। एकता कहती हैं कि 'पवित्र रिश्ता फंड' का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। 

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली थी। वह डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रहे थे। निधन के 6 महीने पहले से वह डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। 

Content Writer

Bhawna sharma