न बड़ी गाड़ी, न बंगला, न डिजाइनर कपड़े..बॉलीवुड के इन स्टार्स ने की बेहद सिंपल शादी

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2023 - 05:46 PM (IST)

बॉलीवुड में एक ओर जहां स्टार्स इन दिनों बिग- फैट destination वेडिंग कर रहे हैं। ग्रांड प्री- वेड़िग और पोस्ट वेड़िग फंक्शन रख रहे हैं, वहीं इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने बहुत ही सिंपल अंदाज में शादी की।  इन्हें में से एक है एक्टर रणदीप हुड्डा, जिन्होंने  destination वेडिंग, महंगे वेन्यू , डिजाइनर कपड़ों और मेहमानों की लंबी लिस्ट पर खर्चा न करते हुए कल मायानगरी मुंबई से दूर माणिपुर के इंफाल में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की। इस जोड़े में बहुत ही सिंपल अंदाज में इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की है। वहीं इनके अलावा भी कई सारे एक्टर्स हैं जिन्होंने सिंपल वेडिंग का राह चुनी....

 

एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी कोरोना के समय  साल 2021 में अपने से 6 साल बड़े डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से बेहद ही सिंपल तरीके से अपने घर हिमाचल प्रदेश में शादी कर ली थी। उन्होंने शादी में अपनी मां की साड़ी पहनी थी और मेकअप भी खुद से किया था। शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे।

एक्ट्रेस दीया मिर्चा ने भी साहिल संघ से तलाक लेने के बाद मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी बहुत ही सिंपल अंदाज में की। सिंपल सुर्ख लाल साड़ी में दीया ने शादी की थी। उन्होंने बिना प्लास्टिक या कचरे के बहुत कम साज सजावट में सभी बायोडिग्रेडेबल और नेचुरल चीज़ों का इस्तेमाल कर अपनी शादी को स्पेशल बनाया था। उनकी शादी भी महिला पंडित ने करवाई थी।

एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने महज 21 साल की उम्र में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से बिना कोई ज्यादा ताम- झाम के शादी की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या और भूषण ने जम्मू के वैष्णो देवी के मंदिर में जाकर परिवार के चुनिंदा लोगों के बीच में शादी की थी।

एक्टर वत्सल सेठ ने एक्ट्रेस इशिता दत्ता के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की। इशिता और वत्सल टीवी सीरियल 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' में एक साथ काम कर चुके हैं। उसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ।

Content Editor

Charanjeet Kaur