बिग बॉस 15 में टास्‍क के नाम  हुई पर खूब गाली-गलौज, प्रतीक ने मारे खुद को  थप्पड़

punjabkesari.in Wednesday, Oct 13, 2021 - 09:47 AM (IST)

बिग बॉस 15 में आए दिन एक से बढ़कर एक  हंगामे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शुरू हुआ शो अभी से धमाल मचाने लगा है। अब लेटेस्ट एपिसोड में  प्रतीक सहजपाल फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। लड़ाई के दौरान जय भानुशाली ने  प्रतीक को मां की गाली दे दी, जिसके चलते वह अग्रेसिव हो गए। 


शो की शुरुआत से ही  जय और प्रतीक के बीच  झगड़ा देखने को मिल रहा है। दरअसल हाल ही में  घरवालों को ‘जंगल में खुंखार दंगल’ टास्क दिया गया था। जंगलवासियों ने टास्क बहुत ही अग्रेसिव तौर पर खेला और  घरवासियों के साथ धक्का-मुक्की भी की। इस दौरान करण कुंद्रा और जय भानुशाली ने निशांत भट्ट को ब्लॉक कर दिया, जिससे उनके पैर में काफी चोट आई। 

जब  प्रतीक ने जय को रोकना चाहा तो वह उस पर बरस गए। जय के मुंह से गाली सुनते ही प्रतीक के सब्र का बांध टूट गया और वह उससे जाकर भिड़ गए।  जय बार-बार गुस्से में कहते रहे हिम्मत है तो मार के दिखा। इसके बाद, प्रतीक अपने आप पर नियंत्रण खो देते हैं खुद को मारने लगते हैं। 

शो के प्राेमो में देखने को मिला कि बेकाबू प्रतीक लगातार खुद को जोर से थप्पड़ मारते हैं और रोते हैं।  प्रतीक रोते हुए कहते हैं कि उनकी मां को गाली देना उनके कॉन्ट्रैक्ट में नहीं लिखा है। वह शो से बाहर निकलने के लिए भी कहते हैं। बिग बॉस भी बीच में पडते हुए सभी कंटेस्टेंट को चेतावनी देते हैं कि वह धक्का-मुक्की नहीं करेंगे। 
 

Content Writer

vasudha