बिग बॉस 15 में टास्‍क के नाम  हुई पर खूब गाली-गलौज, प्रतीक ने मारे खुद को  थप्पड़

2021-10-13T09:47:02.177

बिग बॉस 15 में आए दिन एक से बढ़कर एक  हंगामे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शुरू हुआ शो अभी से धमाल मचाने लगा है। अब लेटेस्ट एपिसोड में  प्रतीक सहजपाल फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। लड़ाई के दौरान जय भानुशाली ने  प्रतीक को मां की गाली दे दी, जिसके चलते वह अग्रेसिव हो गए। 

PunjabKesari
शो की शुरुआत से ही  जय और प्रतीक के बीच  झगड़ा देखने को मिल रहा है। दरअसल हाल ही में  घरवालों को ‘जंगल में खुंखार दंगल’ टास्क दिया गया था। जंगलवासियों ने टास्क बहुत ही अग्रेसिव तौर पर खेला और  घरवासियों के साथ धक्का-मुक्की भी की। इस दौरान करण कुंद्रा और जय भानुशाली ने निशांत भट्ट को ब्लॉक कर दिया, जिससे उनके पैर में काफी चोट आई। 

PunjabKesari

जब  प्रतीक ने जय को रोकना चाहा तो वह उस पर बरस गए। जय के मुंह से गाली सुनते ही प्रतीक के सब्र का बांध टूट गया और वह उससे जाकर भिड़ गए।  जय बार-बार गुस्से में कहते रहे हिम्मत है तो मार के दिखा। इसके बाद, प्रतीक अपने आप पर नियंत्रण खो देते हैं खुद को मारने लगते हैं। 

PunjabKesari

शो के प्राेमो में देखने को मिला कि बेकाबू प्रतीक लगातार खुद को जोर से थप्पड़ मारते हैं और रोते हैं।  प्रतीक रोते हुए कहते हैं कि उनकी मां को गाली देना उनके कॉन्ट्रैक्ट में नहीं लिखा है। वह शो से बाहर निकलने के लिए भी कहते हैं। बिग बॉस भी बीच में पडते हुए सभी कंटेस्टेंट को चेतावनी देते हैं कि वह धक्का-मुक्की नहीं करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static