तलाक के बाद इस हसीना के साथ खुलम-खुला इश्क फरमाते नजर आए Imran Khan

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 05:07 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान पिछले कुछ वक्त से पर्दो से दूर है। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर ने साल 2011 में अपने गर्लफ्रेंड अवंतिका से शादी रचाई थी। वहीं शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया और साल 2019 में दोनों अलग हो गए। अब इमरान खान लंबे समय बाद पब्लिक  के बीच नजर आए हैं तो उनकी डेटिंग लाइफ की खबरें भी एक बार फिर से सामने आई हैं।

रविवार को इस एक्ट्रेस संग इमरान आए थे नजर

रविवार यानी कल सोशल मीडिया पर इमरान का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह एक्ट्रेस लेखा वाशिगंटन के साथ नजर आए थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें दिखाई दे रहे थे। वीडियो में जिस तरह से दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था, इससे सोशल मीडिया पर अफेयर के कयास लगाए जा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इमरान और लेखा दोनों के बीच कुछ पक रहा है।

शादी के 8 साल बाद अलग हुए थे अवंतिका-इमरान

इमरान और अंवतिका ने शादी से पहले सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। वहीं साल 2011 में शादी की और साल 2014 में बेटी के पेरेंट्स बने। साल 2019 में दोनों अलग हो गए थे। 

जानें कौन हैं लेखा वाशिंगटन?

वहीं लेखा की बात करें तो वो तमिल और साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो एक डिजाइनर और वीडियो जॉकी भी है। उन्होनें कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया। इस लिस्ट में 'युवा' 'मटरू की बिजली का मंडोला' और 'पीटर गया काम से' शामिल है।

Content Editor

Charanjeet Kaur