आमिर खान की बेटी के साथ दिखा गुमनाम एक्टर, ऐसी हालत देख लोगों ने पूछे किए सवाल

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 06:17 PM (IST)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा कुछ ना कुछ चर्चाओं में आ ही जाती है। सोशल मीडिया पर  एक्टिव रहने के चलते वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब ईद के मौके पर उन्होंने अपने बाॅयफ्रेंड के साथ कुछ कोजी तस्वीरें शेयर की है, जो कुछ लोगाें को पसंद नही आई। 

आयरा खान ने नूपुर शिखरे और खास दोस्तों संग ईद सेलिब्रेट करने के बाद अपने पोस्ट में लिखा-  'क्या आपको पता है कि आप ईदी के लिए तभी तक एलिजिबल होते हैं जब तक आपकी शादी नहीं हो जाती? मुझे लगता है कि जब आप एक बार एडल्ट (18) हो जाते हैं तो यह बंद हो जाता है। ईद मुबारक।' अपनी दो फ्रेंड्स को टैग करते हुए उन्होंने लिखा है कि आप हर दिन कुछ न कुछ नया सीखते हैं।

आयरा ने अपने पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें एक शख्स को देखकर लोग हैरान रह गए। यह शख्स और कोई नहीं बल्किआमिर के भांजे इमरान खान है जो काफी समय से पर्दे से दूर हैं।  इमरान इतना बदल गए हैं कि एक बार तो उनका पहचानना मुश्किल हो जाता है। अब लोग इन तस्वीरों पर कमेंट कर सवाल कर रहे हैं- कि इमरान को क्या हो गया है?


वहीं आयरा की बात करें तो लोग उनके पोस्ट पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने उन्हे ईद पर अच्छे कपड़े पहनने की सलाह दी है तो वहीं कुछ ने उनकी जोड़ी को अच्छा नहीं बताया है। दरअसल आमिर खान की बेटी न ईद के मौके पर जाे लहंगा पहना है उसके साथ   क्लीवेज शो करता ब्लाउज कैरी किया है जिसे देख लोग नाराज हो गए। 
 

Content Writer

vasudha