ब्लैक ड्रेस में मॉम टू बी Ileana ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लोग बोले - 'इस बच्चे का बाप...'

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 03:17 PM (IST)

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में उनकी यह अनाउंसमेंट सुनने के बाद सभीसभी उन्हें बधाई दे रहे थे वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया था। हाल ही में दोबारा ने इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर की है। उनकी पोस्ट देखने के बाद सभी फैंस ने उन्हें पिता का नाम पूछते हुए ट्रोल कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई इलियाना 

कुछ समय पहले जैसे ही इलियाना ने सभी को अपनी मां बनने की खबर दी थी तो फैंस ने उन्हें यह पूछना शुरु कर दिया था कि उसके पिता कौन हैं। क्योंकि एक्ट्रेस ने अभी तक शादी भी नहीं की है। अब एक बार दोबारा से इलियाना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

थाई हाई स्लिट सिंपल ब्लैक ड्रेस में दिखी एक्ट्रेस 

इलियाना की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की वनपीस ड्रेस कैरी की थी। इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। थाई हाई स्लिट सिंपल ब्लैक ड्रेस पहने उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान नजर आ रही थी। तस्वीरें शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा कि - 'बंप अलर्ट'। 

फैंस ने पूछ डाला पिता का नाम 

इन तस्वीरों के देखने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए पिता का नाम पूछना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'क्या यह शादीशुदा है?'

अन्य ने लिखा कि - 'इस आने वाले बच्चे का बाप कौन है?'

एक ने इलियाना को तंज कसते हुए लिखा कि - 'इन लड़कियों की वजह से ही द केरला स्टोरी बनती हैं।'

अन्य ने लिखा कि - 'बच्चा किस का है?' 

कैटरीना कैफ के भाई के साथ जोड़ा गया था नाम 

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ जोड़ा गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों का अफेयर भी चल रहा था। वहीं कॉफी विद करण सीजन 7 के एपिसोड में करण जौहर ने बातों ही बातों में इलियाना और कैटरीना के भाई के रिश्ते पर भी मुहर लगा चुके थे। वहीं सेबेस्टियन से पहले इलियाना फोटोग्रॉफर एंड्रयू नीबोनन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं एक्ट्रेस एक बार उन्हें अपना पति भी बता चुकी हैं परंतु बाद में खुद ही इलियाना ने नीबोन के साथ ब्रेकअप की खबरों पर मुहर लगाई थी। इसके बाद से एक्ट्रेस की सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट की खबरें भी सामने आई थी अब रिपोर्ट्स की मानें तो यह बच्चा उन्हीं का बताया जा रहा है। 

 
 

Content Writer

palak