इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दिया झटका,  कैटरीना की बधाइयां दे रहे हैं लोग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 11:25 AM (IST)

मां बनना दुनिया का सबसे बड़ा सौभाग्य है। हर औरत शादी के बाद इस दिन का इंतजार करती है। इन दिनों जानी- मानी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज  बेहद खूबसूरत दौर से गुजर रही है। वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने खुद की है। यह तो हर महिला जानती है कि पहली बार मां बनने की फीलिंग बेहद ही प्यारी होती है। 


इलियाना डिक्रूज ने अपने सुबह- सुबह अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुड न्यूज शेयर की है। उन्होंने दो  खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर कर लिखा- ‘जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।’पहली तस्वीर में छोटे बच्चे का एक आउटफिट रखा हुआ है, जिस पर लिखा है- ‘अब एडवेंचर शुरू हो गया है।’


दूसरी फोटो में एक पेंडेंट है जिस पर मम्मा लिखा हुआ है। जहां लोगों को उनके मां बनने की खुशी है तो वहीं हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि पिता कौन है। एक यूजर ने उनके बचाव में लिखा-‘ लोग पूझ रहे हैं कि उन्होंने कब शादी की और पिता कौन हैं? आप बिना शादी किए भी एक बच्चा पैदा कर सकते हैं। यह उनकी चिंता होनीं चाहिए कि बच्चे के पिता कौन हैं, हमें उससे कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए। 


हालांकि इस खबर के बाद कुछ लोगों ने कैटरीना को बधाइयां देनी शुरू कर दी है। याद हो कि  पिछले साल अफवाह उठी थी कि  इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। इससे पहले वह ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रियू नीबोन को डेट कर रही थीं। लेकिन 2019 में इन दोनों की राहें अलग हो गई थी। 
 

Content Writer

vasudha