IIFA: ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका तो व्हाइट ड्रैस में कैटरीना ने बटौंरी तारीफें

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 01:02 PM (IST)

कल रात हुए IIFA (द इंटरनेशन इंडियन फिल्‍म अकेडमी) अवॉर्ड्स 2019 में बॉलीवुड सितारों का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। इस आयोजन में हर कोई अपने स्टाइल को एक अलग रूप में दिखाने की कोशिश करता है। कई लोग तारीफ पाते है तो कई लोग ट्रोल हो जातें है। इस बार भी बहुत से कलाकार ट्रोल हुए है मगर कई अदाकारों ने तो दिल ही जीत लिया है। चलिए हम आपको बताते है कि अवॉर्ड शो में कौन क्या पहनकर पहुंचा। 

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के फेमस कपल 'दीपवीर' की या कहें बाजीराव-मस्तानी की। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मोव कलर का फेदर गाउन वियर किया था, जिसकी dramatic sleeves गाउन को अलग लुक दे रही थी। गाउन के साथ दीपिका ने लॉन्ग दुपट्टा कैरी किया था लेकिन एक्ट्रेस के फैंस को उनका लुक कुछ पसंद नहीं आया। किसी ने उन्हें Kylie Jenner की कॉपी तो किसी ने उन्हें दुपट्टे के लिए ट्रोल किया। उनकी ड्रेस समझ से बाहर थी। 

वही दीपिका के पति रणवीर हमेशा की तरह इस बार भी अजीबगरीब ड्रेस में दिखें। उन्होंने ग्रे ट्वीड टक्सीडो के साथ रेड sash पहना था। रणवीर ने अपने सूट के साथ रेड कलर का दुपट्टा कैरी किया था। उन्होंने पूरी कोशिश की कि वो शाओलिन की तरह दिखें मगर वो नाकामयाब रहे। 

पेस्टल कलर की ड्रेस पहनकर आलिया ने ग्रीन कारपेट पर एंट्री की। आलिया का आउटफिट तो ठीक था लेकिन मेकअप बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने व्हाइट शिमर आउटफिट वियर किया, जिसके साथ सिंपल हेयरस्टाइल किया। 

केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने ऑफ-शोल्डर गाउन वियर किया था, जिसमें वह किसी doll से कम नहीं लग रही थी। अपनी सिंपल लुक से भी सारा ने सभी का दिल जीत लिया। 

वही आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी के साथ शो में पहुंचे। 

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित रेड कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थी। 

आगे बात करते हैं प्रीति जिंटा की। प्रीति ने सिल्वर गाउन पहना जिसके साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई हुई थी। 

नुसरत भरुचा ने ब्लू कलर का गाउन वियर किया था वही अदिति राव हैदरी डार्क ग्रे गाउन में दिखी।

वहीं जेनेलिया ने ग्रीन गाउन में रितेश देशमुख के साथ IIFA में नजर आईं।

 मौनी रॉय भी सी-ग्रीन रफल गाउन में नजर आई। 
 

Content Writer

shipra rana