अगर आपके बाल भी है यामी की तरह छोटे तो ट्राई करें ये 6 हेयरस्टाइल

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 11:53 AM (IST)

यामी गौतम बॉलीवुड की सबसे क्यूट व खूबसूरत एक्ट्रैस में से एक हैं। इन दिनों यामी अपने नए लुक को लोकर खूब चर्चा में हैं। दरअसल, कुछ समय पहले यामी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'उरी' के किरदार के लिए नया हेयरकट करवाया। उन्होंने अपने लंबे बालों को कटवाकर बॉब कट करा लिया हैं जो उनपर सूट भी काफी कर रहा हैं।

 

भले ही यामी के बाल छोटे हो गए हो लेकिन उनका हर बार बालों के साथ नया एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहा हैं। जिन लड़कियों के बाल छोेटे होते है वो अक्सर कोई हेयरस्टाइल बनाते समय कई बार सोचती है क्योंकि छोटे बालों में कोई अच्छा हेयरस्टाइल बनाना काफी मुश्किल होता है। दूसरा हर जगह एक ही हेयरस्टाइल बोरिंग लगने लगता है। ऐसे में आप यामी के हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती है जो उन्हें छोटे बालों में भी काफी स्टनिंग दिखाते हैं। आइए देखते है यामी के हेयरस्टाइल जिन्हें आप भी आसानी से कर सकती हैं ट्राई। 

अगर आपके बाल यामी ती तरह छोटे है तो हर बार उनको नया लुक देने की कोशिश करे। यामी की तरह बालों को बिल्कुल स्ट्रेट करें। 

अगर आप स्ट्रेट बाल नहीं ट्राई करना चाहती तो हेयरस्टाइल ट्राई करें। यामी की तरह साइज के फ्रंट बालों को लेकर फ्रेंच बनाए जो काफी ट्रैंडी हेयरस्टाइल है और आपको गर्लिश लुक भी देगा। 

इसके अलावा अपने बालों हल्का वेवी रख सकती हैं। जी हां, बॉब कट में हल्का वेव्स काफी अच्छा लगता है और सेक्सी लुक देता है। 

हॉफ बन का ट्रैंड भी इन दिनों लड़कियों में खूब हैं। अगर आपके बाल छोटे है तो क्या हुआ यामी की तरह फ्रंट हेयर लेकर उनका छोटा सा जूड़ा बनाए और बाकी के बालों को खुला रखें। 

हेयर जेल के जरिए यामी की तरह अपने बॉब कट को रेट्रो लुक दे सकती है। 

गर्लिश हेयरस्टाइल चाहती है तो यामी की तरह अपने सेंटर वाले बालों की फ्रेंच बनाई और उन्हें पीछे की तरफ पिनअप करें।

छोटे बालों में साइड हेयर किए हुए भी काफी अच्छे लगते है जिन्हें आप हल्का कर्ली लुक दे सकती हैं। 
 

Content Writer

Sunita Rajput