Attitude वाली लड़की से शादी करेंगे तो सुधर जाएगी जिंदगी

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 12:56 PM (IST)

पंजाब केसरी(रिश्ते-नाते)- आजकल लड़के शादी के लिए ऐसी लड़की ढूंढते हैं जो सीधी-सादी हो। उसके परिवार का ख्याल रख सके। लड़कों के किसी काम में दखलअंदाजी न करे। अगर किसी लड़के से पूछा जाए कि क्या वह एटीट्यूड वाले लडकी को अपना लाइफपार्टनर बनाना चाहेगा तो इसके लिए शायद ही कोई लड़का राजी हो। सबको लगता है कि इस तरह की लड़कियां हर समय अपनी बात को ही सही ठहराती हैं और किसी की बात को नहीं सुनती। आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो यह सोच गलत है। असल में एटीट्यूट वाली लड़की को जीवनसाथी बनाने से आपकी जिंदगी पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो जाएगी। इस तरह की लड़कियां पार्टनर को गलत रास्ते पर जाने से रोकती है। आपकी जिंदगी में अगर एटीट्यूड वाली लड़की आएगी तो जिंदगी संवार देगी। 


1. शादी के लिए एटीट्यूड वाली लड़कियां बातें करने में अपना समय बर्बाद करने की बजाय सिर्फ वहीं बातों पर अपना ध्यान देती हैं जो जरूरी हो।
 

2. ज्यादातर पति अपनी पत्नियों की फालतू के सवालों से परेशान रहते हैं लेकिन एटीट्यूट वाली महिलाएं दिखावे पर यकीन नहीं करती। वह दिखावे की बजाए कुछ करने पर यकीन रखते हैं। 


3. इस तरह की लड़कियां नोक-झोंक करने में भी यकीन नहीं रखती। किसी के घर में क्या हो रहा ह, कौन कहा जा रहा है। इन बेमतलब बातों पर ध्यान देने का इनके पास समय नहीं होता। 
 

4. पार्टनर और परिवार के हर सदस्य का यह पूरी तरह से ध्यान रखती हैं। पति को हर समय अपनी जिम्मेदारी का अहसास करवाती रहती हैं। आप इस तरह की लड़की से जिंदगी की अहम सीख भी ले सकते हैं कि किसी के लिए आपको बदलने की कोई जरूरत नहीं। 
 

5. यह अपनी जरूरतों को पूरा करने यकीन रखती हैं और फालतू खर्च से नफरत करती हैं। इसके साथ ही इनको अपने साथ किसी तरह की जबरदस्ती पसंद नहीं होती। 

Punjab Kesari