''ट्यूब टॉप'' पहनने की है शौकीन तो बॉलीवुड दीवाज की तरह करें स्टाइल

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 01:00 PM (IST)

आजकल ट्रेंड के साथ चलने का जमाना है। हर लड़की अपने स्टाइल को अलग दिखाना चाहती है मगर कई बार आप ऐसी ड्रेसेज खरीद लेती है जिन्हें स्टाइल करने के आइडियाज आपके पास कम ही होते है। ऐसे में आपको किसी सहेली या किसी अन्य सहारा लेना पड़ता है। अब ट्यूब टॉप की ही बात ले लीजिए, ऐसे टॉप बहुत ही आकर्षक होते है मगर इनके साथ टीमअप के लिए कोई भी बॉटम्स नहीं चल सकते है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड दीवाज के ट्यूब टॉप को इस्तेमाल करने के तरीके के बारें में बतातें है जो आप भी ट्राई कर सकती है। 

 

अनन्या की तरह यूं करें बॉटम्स ट्राई 

अनन्या पांडे ट्यूब टॉप में बहुत बार स्पॉट हुई है। चाहे वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हो या किसी फोटोशूट के लिए, उनका अंदाज बहुत ही कूल और क्लासी होता है। अब यह ब्लैक ट्यूब टॉप विद नियोन पैंट्स के साथ अनन्या एक बोहो-चिक लुक दे रहीं है। 

अनन्या के यह लुक की बात करें तो पोल्का डॉट्स वाले ऑफ-शोल्डर टॉप विद शॉर्ट्स अनन्या पर बहुत ही क्यूट लग रहा है। आप इसपर हाफ-बन हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती है।

अनन्या को ओलिव ग्रीन वन साइड शोल्डर ट्यूब टॉप को लाइट कलर बॉटम्स के साथ स्पॉट किया गया। इस लुक में आप भी क्लासी ही लगेंगी। 

 

शिल्पा भी है ट्रेंडी 

शिल्पा को ट्यूब टॉप स्टाइल ब्लाउज में ही पाया गया है। उनका फिगर ऐसे ब्लाउज में उभर आता है। अगर आपका फिगर भी शिल्पा की तरह है तो यह ऑप्शन आपके लिए बेस्ट है। 

आप ट्यूब टॉप को इंडो वेस्टर्न स्टाइल में भी टीमअप कर सकते है।

 

दबंग गर्ल का क्लासी लुक 

सोनाक्षी की तरह आप अपने ऑफिस की मीटिंग में यह लुक तरी कर सकती है। इसकी खासीयत यह है कि यह बहुत कम्फर्टेबल और फैशनेबल है। 

 

बेबो भी है इस रेस में आगे 

करीना कपूर चाहे आजकल अपने स्टाइल को थोड़ा अजीब बना रहीं हो मगर यह 'लेडी बॉस' लुक उनपर सूट कर रहा है। 

 

तारा सुतारिया 

तारा जितनी प्रतिभाशाली है उतनी ही स्टाइलिश भी है। उनका यह ट्यूब टॉप को स्कर्ट के साथ टीमअप करना उनके ड्रेसिंग सेंस को ही झलकाता है। आप भी तारा की तरह इस तरह के टॉप के साथ जैकैट और मिनी स्कर्ट डाल सकती है। 

आप तारा की तरह  ट्यूब टॉप के साथ बॉयफ्रेंड जीन्स भी पहन सकती है। 

Content Writer

shipra rana