सिंपल और स्टाइलिश दिखने की है शौकीन तो ट्राई करें ये ट्रेंडी कलेक्शन

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 11:26 AM (IST)

किसी भी लड़की को सिंपल और फैशनेबल एक साथ दिखना नामुमकिन सा लगता है। मगर आजकल मार्किट में ऐसे आउटफिट, फुटवियर और एक्सैसरीज आई है जिनसे आप सिंपल और स्टाइलिश दोनों एक साथ लग सकती है। चलिए आपको इस हफ्ते का सबसे ट्रेंडी कलेक्शन दिखातें है जोकि आपको सिंपल और स्टाइलिश लुक देगा। सबसे पहले बात करते है आउटफिट की, कोई भी फेस्टिव सीजन हो हमेशा एक ही उलझन रहती है कि ऐसा क्या पहना जाए जिससे आपका लुक सबसे बेहतर लगे। मगर हर बार एक ही टाइप की ट्रेडिशनल ड्रेस पहन कर आप अपने फेस्टिव सीजन का मजा किरकिरा कर देती है। 

मौनी रॉय का यह हॉट पिंक लहंगा बहुत सी लड़कियों की पसंद बन चुका है। 

करिश्मा कपूर का यह ब्रोकेड अनारकली सूट आजकल बहुत चलन में है। 


यह लेमन येलो चिकनकारी अनारकली सिंपल और स्टाइलिश लुक के लिए परफेक्ट है। 

यह फ्लोरल आउटफिट बहुत ही फैशनेबल और कम्फर्टेबल है। 

स्टाइलिश लुक पाने के लिए ड्रैसिंग सेंस के साथ परफेक्ट फुयवियर सिलेक्शन होना भी जरूरी हैं। 

इस दिनों पंजाबी जूती और कोल्हापुरी चप्पलों की डिमांड भी ज्यादा रहती हैं क्योंकि यह पैरों की ठंडक के साथ कंफर्ट लुक भी देती है। 

कोल्हापुरी चप्पल आप एथनीक या वैस्टर्न ड्रैसेज जैसे शॉर्ट ड्रैस, स्कर्ट, मैक्सी ड्रैस के साथ कैरी कर सकती हैं। 

बिना ईयरिंग्स के आपको ट्रैडीशनल और वैस्टर्न दोनों ही लुक अनकंप्लीट है। आपने कोई बाकी कोई ज्वैलरी पहने हो या न पहनी हो लेकिन ईयररिग्स पूरे लुक को चेंज कर देते है। वैसे तो मार्कीट में ईयरिंग्स की आपको अलग-अलग वैरायटी और डिजाइन्स मिल जाएंगे लेकिन बात ईयररिंग्स फैशन की करें तो इन दिनों डिमांड में 'क्लासी स्टड्स' हैं जिनका क्रेज न सिर्फ आम लड़कियों में बल्कि बॉलीवुड दीवाज में देखा जा रहा हैं।

पार्टी,फंक्शन या किसी स्पैशल इवेंट में जाना हो तो लड़कियां खास तरीके से तैयार होती हैं। अच्छी ड्रैस के साथ अगर हेयर स्टाइल पर भी ध्यान दिया जाए तो यह आपको परफेक्ट लुक देता है। सिंपल से हेयर स्टाइल या फिर बन के साथ 'हेयर एक्सैसरीज' लगाने से भी स्पैशल लुक ऊभर कर सामने आती है।

Content Writer

shipra rana