संजय राउत का कंगना पर पलटवार- पहले वो माफी मांगेगी, तो मैं सोचूंगा

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 02:22 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और संजय राउत के बीच की तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। मुंबई न आने की धमकी के बाद कंगना का गुस्सा तो सांतवे आसमान पर था और इस पर उन्होंने एक ट्वीट के जरिए मुंबई की तुलना 'पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी जिसके बाद जहां एक तरफ फैंस ने कंगना को सपोर्ट किया था वहीं दूसरी ओर कंगना के विरोध में भी कईं स्टार्स खड़े हुए थे। इसके बाद संजय राउत ने कंगना के लिए ऐसे शब्द इस्तेनाल किए जिसके बाद वह भी लोगों के निशाने पर आ गए थे लेकिन अब एक और बार संजय राउत ने अपना पक्ष इस पर रखा है। 

लोगों ने कहा माफी मांगो

दरअसल संजय राउत ने कंगना के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिसके बाद आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कंगना की सपोर्ट में आ गए थे और उन्होंने इसके लिए संजय राउत से माफी मांगने के लिए भी कहा था और अब इसी पर संजय राउत का बयान सामने आया है। 

माफी मांगने पर रखी यह शर्त 

दरअसल समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने माफी मांगने पर कहा ,' अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने की हिम्मत है?'

इस कारण हुआ विवाद 

दरअसल इस विवाद का कारण था कि कंगना ने अपने लिए जब सुरक्षा की मांग की थी तो कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से सुरक्षा नहीं चाहिए और फिर इसी पर बहस छिड़ गई । 

Content Writer

Janvi Bithal