दूसरी शादी में IAS टीना डाबी ने तोड़ी पुरानी परंपरा, लाल रंग छोड़ सफेद साड़ी पहन बनी दुल्हन

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 01:56 PM (IST)

अपनी पहली शादी से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाने वाली आईएएस अधिकारी टीना डाबी अब दूसरी शादी को लेकर भी लाइमलाइट लूट गई। वह दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस बार वह  IAS प्रदीप गवांडे की दुल्हन बनी। उनकी शादी और रिसेप्शन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।


टीना और प्रदीप ने मराठी रीति-रिवाज से डॉ. भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के सामने एक सादे समारोह में शादी की। दुल्हन टीना इस दौरान सफेद और गोल्डन रंग की साड़ी में बेहद खुबसूरत लग रही थी।  वहीं  प्रदीप की बात करें तो वह सफेद कुर्ते-पजामें में नजर आए।

टीना ने अपनी दूसरी शादी में क्लासिक रेड वेडिंग आउटफिट की जगह कुछ अलग पहनकर वाहवाही लूट ली। इस खूबसूरत साड़ी पर गोल्डन बूटी प्रिंट के साथ खूबसूरत एम्ब्रोइडरी की थी, जोकि पूरी तरह हैंडमेड थी।


 इस साड़ी को चंदेरी सिल्क में तैयार किया गया था, जो अपने फैब्रिक की वजह से इसमें रॉयल टच ऐड कर रहा था।  IAS ने मिनिमल मेकअप और बन के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।  उनका ये लुक खूब पसंद किया जा रहा है।

इस कपल ने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सारी रस्में निभाई। रिसेप्शन के लिए टीना ने डार्क कलर का लहंगा पहना। डीप नेकलाइन और हाफ स्लीव्स ब्लाउज उनके पूरे अटायर को स्टाइलिश बना रहा था। ब्लाउज पर भी रेशमी थ्रेड के साथ खूबसूरत काम किया गया था।

ओवरऑल लुक को स्टाइल करने के लिए IAS ने ऑर्गेंजा फैब्रिक वाला दुपट्टा एक साइड पेअर किया और साथ में सिंपल जूलरी कैरी की। टीना डाबी ने 2015 में यूपीएससी की परीक्षा में टॉप किया था। उनके पति प्रदीप गवांडे उनसे 13 साल बड़े हैं।

Content Writer

vasudha