प्यार में पति करते है अक्सर ये काम, क्या आप भी है इस मामले में लकी ?

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 12:49 PM (IST)

मर्दो को हमेशा अपनी बात रखने में परेशानी होती है। वो अपनी बातों का इजहार करने में थोड़ा कतराते है। मगर जिनसे वो प्यार करते है उन्हें अपनी कुछ हरकतों से जता भी देते है और बता भी देते है। अक्सर पति अपनी बीवी से बार-बार प्यार की बातें नहीं करते है। वो घर के कुछ ऐसे काम कर के दिखा देते है, जिनसे आप यह पता लगा सकती है कि वो आपके प्यार में पागल है। अगर आपके हस्बैंड भी ये काम करते है तो आप भी इस मामले में बहुत लकी है। आइए आपको बताते उन काम की लिस्ट।

सुबह की चाय आपके हस्बैंड है बनाते 
अगर आपके उठने से पहले उन्हें काम पर जाना होता है। वो फिर भी आपके लिए सुबह की चाय बना कर रखते है। इस मामले में आप बहुत लकी है। हस्बैंड ऐसा तभी करते है जब वो सच में अपनी वाइफ के लिए बहुत केयर करते है। 

राशन है उनकी जिम्मेदारी 
अक्सर राशन और सब्जियां घर की औरतें खरीदती है। मगर पति ऐसा करते है तो इसका मतलब है कि वो हिसाब-किताब का बोझा अपनी वाइफ पर नहीं डालना चाहते है। वो अपनी पत्नी को आराम व सुख ही प्रदान करना चाहते है। 

आपको देखते ही मुस्कुराते है 
अगर आपके हस्बैंड बहुत गुस्से में है। अचानक से वो आपको देखते है और हंस उठते है। इसका मतलब यही है कि वो आपसे बहुत प्यार करते है और आपको देखते ही उनका गुस्सा शांत हो जाता है। 

आपकी ड्रेस वही करते है आयरन 
वैसे तो वो घर का कुछ काम नहीं करते है मगर आपकी ड्रेस वही प्रेस करते है। जो भी हो जाए वो यह काम नहीं भूलते है। अगर ये सारे काम आपके हस्बैंड करते है तो वो सच में आपके प्यार में पागल है।  

Content Writer

shipra rana